अट्ठार (18)साल बड़े शादीशुदा एक्टर पर आया परिणिती चोपड़ा का दिल, चार बच्चों के पिता ने की हैं दो शादियां

अट्ठार (18)साल बड़े शादीशुदा एक्टर पर आया परिणिती चोपड़ा का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को चाहने वालों की कमी नहीं होती है, लेकिन जब बात उनकी पसंदगी की आती है तो वह कई बार शादीशुदा की तरफ ही आकर्षित हो जाती है। यहां हम बात उस सिंगल एक्ट्रेसेस की करने जा रहे हैं जो चार बच्चों के पिता और दो शादियां कर चुके सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर मरती हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन परिणिती चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने ये खुलासा जब किया तो यह भी बता दिया कि इस बात की जानकारी करीना कपूर (Kareena Kapoor) तक को है।

इश्कजादे गर्ल परिणीति चोपड़ा का दिल सैफ अली खान पर अटका है और उनका कहना है कि वह सैफ को बेहद पसंद करती हैं।
परिणिती ने तो यहां तक कहा था कि सैफ अली खान उनका क्रश हैं और अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वो सैफ अली खान को किडनैप भी कर सकती हैं।
द कपिल शर्मा शो’ के इस एपीसोड की एक क्लिप यूट्यूब पर बॉलीवुड गॉसिप गर्ल पेज पर शेयर की गई थी और इसमें परिणिती अपने सैफ संग क्रश का खुलासा कर रही थीं।
सैफ अली खान अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे तो उन्हें ये क्लिप दिखाई गई थी। इस क्लिप को देखकर सैफ बिल्कुल अवाक रह गए थे।
बता दें, करण जौहर के शो में भी परिणीति ने एक बार सैफ के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। परिणिती ने कहा था कि सैफ के लिए वो हर चीज को हां बोल सकती हैं।
बता दें कि सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी। उनसे उनके दो बच्चे थे। तलाक के बाद दूसरी शादी करीना कपूर से की। करीना से भी इनके दो बेटे हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech