हिना खान ने मनाया दिवंगत पिता का बर्थडे, मां ने रोते हुए काटा केक

हिना खान ने मनाया दिवंगत पिता का बर्थडे, मां ने रोते हुए काटा केक

हिना खान बीते दिनों अपने पिता को खो चुकी हैं। वह इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं और अपनी मां को भी मजबूत बना रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज और तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें हिना के पिता के जन्मदिन पर उनकी मां रोते हुए केक काटती दिख रही हैं। हिना ने लिखा है कि पहले उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ये विजुअल्स शेयर करने चाहिए या नहीं। उन्होंने बताया है कि ऐसा क्यों किया।

हिना ने लिखा इमोशनल पोस्ट
हिना खान ने तस्वीरों और वीडियोज के साथ लंबा पोस्ट भी लिखा है। हिना लिखती हैं, जब कोई नुकसान समझ से परे हो तो वह जिंदगी के लिए कड़वाहट ला देता है। लेकिन उसमें भी उम्मीद खोज पाने के लिए गहराई, साहस, शक्ति और दृढ़ निश्चय चाहिए... यह मुझे मेरी मां से मिला है, मैं किसी ऐसे शख्स को नहीं जानती जो उनसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो। उन्होंने सेलिब्रेट करने का फैसला लिया, उनकी तरफ से केक काटने का फैसला लिया, वह मेरे लिए शक्ति और प्रेरणा दोनों हैं।

अप्रैल में हुआ था इंतकाल
पहले मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अपनी बहादुर लेकिन सुबकती मां के ये विजुअल्स शेयर करूं या नहीं। लेकिन एक इंसान होने के नाते हमारे अंदर सारे इमोशंस होते हैं तो मैंने सोचा कि अपनी सोशल मीडिया प्रजेंस को भी उतना ही रियल रखूं... हमें अपनी कमजोरियां, आंसूभरी आंखें, सिसकियां और दुख दिखाने चाहिए क्योंकि हमें खुद को पूरे इंसान की तरह स्वीकारना चाहिए। उम्मीद करती हूं कि ये सब हमें दूसरों को स्वीकार करने में और सहनशील बनाएगा और ये मैंने अपने प्यारे पिता से सीखा है। इस साल अप्रैल में हिना खान के पिता का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया था।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech