सलमान खान नहीं देखना चाहते थे विक्रम के रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा को

लमान खान नहीं देखना चाहते थे विक्रम के रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा को

शेरशाह' के प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला ने खुलासा किया है कि सलमान खान चाहते थे कि कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में उनके बहनोई आयुष को लिया जाए। सलमान खान ने प्रोड्यूसर को अप्रोच भी किया था। बाद में ये रोल सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिला। सिद्धार्थ को फिल्म में परफॉर्मेंस के लिए तारीफ मिल रही है। कई लोग इसे सिद्धार्थ के करियर की बेस्ट फिल्म भी मान रहे हैं।

सलमान खान आयुष को बनाना चाहते थे विक्रम बत्रा
शेरशाह के प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला ने खुलासा किया है कि सलमान खान ने उनको अप्रोच किया था और फिल्म के लिए आयुष का नाम सजेस्ट किया था। मिड-डे को दिए इंटरव्यू में शब्बीर ने बताया, सलमान ने मुझे उस वक्त अप्रोच किया जब मैं जंगली पिक्चर्स से बातचीत कर रहा था। वह चाहते थे कि शेरशाह आयुष की डेब्यू फिल्म हो और इसमें मेरे पार्टनर बनना चाहते थे। हालांकि परिवार की रजामंदी सिद्धार्थ पर बन गई। इसके बाद सिद्धार्थ और परिवार के बीच मीटिंग अरेंज हुई।

सिद्धार्थ को छोड़ना लगा गलत

उन्होंने बताया, किसी और ऐक्टर के लिए सिद्धार्थ को छोड़ना बहुत गलत होता। जब कैप्टन बत्रा की फैमिली ने मुझे राइट्स दिए तो मेरे लिए ये बहुत बड़ा मोमेंट था। उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास जताया और मैं किसी भी स्टेप पर गलती नहीं करना चाहता था। मैंने सलमान को ये बात समझाई और वह भी इस बात को समझे। आयुष भी काफी स्वीट हैं उन्होंने कहा कि डेब्यू फिल्म में डबल रोल करना कठिन काम होता।

नहीं चली थी आयुष की मूवी
बाद में आयुष शर्मा ने 'लवयात्री' से डेब्यू किया था। ये फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी थी। फिल्म में आयुष के साथ वारिना हुसैन थीं। मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech