शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने दो साल बाद किया पोस्ट, तस्वीर पर लट्टू फैंस

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने दो साल बाद किया पोस्ट, तस्वीर पर लट्टू फैंस

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने तकरीबन 2 साल बाद सोशल मीडिया पोस्ट कर फैंस को बेहतरीन विजुअल ट्रीट दी है। स्टारकिड का पोस्ट इंटरनेट पर वायरल होने के साथ ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

आर्यन खान ने इससे पहले 12 सितंबर, साल 2019 में आखिरी पोस्ट किया था। वहीं, 15 अगस्त को शेयर किया गया उनका लेटेस्ट पोस्ट फैंस समेत सेलेब्स को भी खूब भा रहा है। लेटेस्ट तस्वीर में आर्यन रेड टीशर्ट और ब्लैक जैकेट पहने काफी डैपर लगे हैं। वहीं, उनका किलर लुक भी उनकी फीमेल फैंस का दिल जीतता नजर आया है। इस पिक्चर के साथ ही स्टारकिड ने कैप्शन में लिखा है,'जरूरी ग्रेजुएशन पोस्ट के बारे में भूल जाओ। मेरा मानना है कि देर आए दुरुस्त आए।'

आर्यन खान के इस पोस्ट को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 2 लाख 90 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इस तस्वीर पर नव्या नवेली नंदा और महीप कपूर समेत कई सेलेब्स ने प्यार लुटाया है। साथ ही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'आर्यन आप बिल्कुल अपने पापा की तरह दिखते हैं।' दूसरे ने लिखा है,'फाइनली आपने लंबे ब्रेक के बाद पोस्ट किया। हम सब इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।' वहीं, फीमेल फैंस ने भी पिक्चर पर प्यार लुटाते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप किया है।

आर्यन खान ने हाल ही में यूनिवर्सिटी ऑफ साउथर्न कैलिफोर्निया से अपना ग्रेजुएशन कम्पलीट किया है। स्टारकिड को इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। साथ ही आर्यन महज 438 लोग को ही फॉलो करते हैं। आर्यन खान ने अपना पहला पोस्ट 31 दिसंबर 2013 को शेयर किया है। स्टारकिड अबतक 25 पोस्ट साझा कर चुके हैं। फैंस, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के डेब्यू के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech