कपिल शर्मा खुदख़ुशी करने को हो गए थे तैयार डिप्रेशन में पड़ने लगे थे एंजाइटी अटैक

कपिल शर्मा खुदख़ुशी करने को हो गए थे तैयार डिप्रेशन में पड़ने लगे थे एंजाइटी अटैक

कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल से लेकर द कपिल शर्मा शो तक के बीच का सफर एक समय कपिल शर्मा के लिए बेहद भारी गुजरा था। कॉमेडी नाइट्स के कई शो डिप्रेशन में आने के बाद कपिल ने कैंसिल कर दिए थे। हालात यहां तक पहुंच गई कि वह खुद को खत्म करने तक के लिए तैयार हो गए थे। कपिल ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि इन सब के पीछे क्या कारण था और कैसे वह बाहर आए थे।

कपिल शर्मा पर सोशल मीडिया पर गालियां देने, प्रेस से लड़ाई करने जैसे तमाम आरोप उनके बुरे दिनों में लगते रहे थे, लेकिन इन सब के पीछे कारण क्या था यह बहुत बाद में सामने आया था।

कपिल शर्मा ने बताया था कि वह डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे थे और लगातार उनके खिलाफ न्यूज लिखी जा रही थी। उस वक्त वह एक नहीं कई चीजों लड़ रहे थे और ऐसे समय में निगेटिव चीजें देखकर वह बौखाला गए थे।कपिल ने कहा था कि वह इंसान हैं और उनके अंदर भी गुस्सा है। हालांकि उन्होंने यह साफ कहा था कि उन्हें दुख है जो कुछ उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था।

कपिल ने बताया था कि आस्ट्रेलिया की ट्रीप के समय उनके और सुनील के बीच कुछ नहीं हुआ था। बस सुनील ने उन्हें किसी और पर गुस्सा देखकर इतना कहा था कि उनका यह बिहेव सही नहीं है।कपिल ने बताया कि वह अपनी टीम को टूटता देख रहे थे। तमाम शूट कैंसिल हो रहे थे और उनके अपने खास दोस्त उनसे दूर हो रहे थे। यह सब देखकर वह टूटते जा रहे थे।कपिल ने कहा कि ये वही दौर था जब तनाव के कारण उन्हें एंजाइटी अटैक पड़ने लगे थे। उनका दोस्त उन्हें अपने सी फेसिंग घर पर ले गया था ताकि वह अपना गम भुला सकें, लेकिन वह समुद्र को देखकर उसमें कूदने तक को तैयार हो गए थे।कपिल ने बताया कि हताशा के दौर में जब कुछ दोस्त दूर हो गए थे तो कुछ दोस्त उनके पास भी थे जो उन्हें खड़ा करने की कोशिश में तब तक लगे रहे जब तक वह डिप्रेशन से बाहर नहीं आ गए।

कपिल ने कहा था कि सुनील के वो फैन रहे हैं और वह उनके साथ काम करने के लिए हमेशा तैयार हैं और कभी न कभी वे फिर साथ काम करेंगे। कपिल ने कहा था कि उनकी टीम उनका एक अभिन्न अंग है और जब भी कुछ टीम पर होता है वह उसे पर्सनली ले लेते थे। लेकिन समय के साथ उन्होंने बहुत कुछ सीखा है।कपिल ने कहा था कि वह अब चीजों को डील करना सीख चुके हैं

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech