लेडी कॉन्स्टेबल के साथ लिव इन में रहा SI कुंवारा बताकर, शादी का झांसा देकर किया शोषण, केस दर्ज

 लेडी कॉन्स्टेबल के साथ लिव इन में रहा SI कुंवारा बताकर, शादी का झांसा देकर किया शोषण, केस दर्ज

इंदौर पुलिस सब इंस्पेक्टर ने महिला कॉन्स्टेबल के साथ शादी के नाम पर धोखा किया है। खुद को कुंवारा बताकर कई महीनों तक एसआई महिला कॉन्स्टेबल के साथ लिव इन में रहा है। वहीं, कॉन्स्टेबल को जब उसके शादीशुदा होने की जानकारी मिली तो इंदौर के तेजाजी नगर थाने में उसने मामला दर्ज करवाया है।


महिला कॉन्स्टेबल अभी इंदौर में ही पदस्थ है। कॉन्स्टेबल की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित कॉन्स्टेबल ने बताया कि वह तेजाजी नगर क्षेत्र में रहती है। आरोपी एसआई भी तीन साल से इंदौर में ही पदस्थ रहा है। इस दौरान उसने खुद को कुंवारा बताकर संबंध बनाए और लिव इन रिलेशन में रहा। बाद में महिला आरक्षक को पता चला कि उसने झूठ बोला है तो फिर उसने शादी करने को कहा। इस पर वह मुकर गया।

आरोपी एसआई अभी मंदसौर में पदस्थ है। एसपी आशुतोष बागरी ने कहा कि जब वह इंदौर में पदस्थ था तो उन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था। इस दौरान आरोपी ने कई बार उसके साथ रिलेशन बनाए गए। वह उसे लगातार शादी का झांसा भी देता रहा। बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी हैं। पुलिस ने मामले में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम को मंदसौर रवाना किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech