सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत, शहनाज गिल गहरे सदमे में

सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत, शहनाज गिल गहरे सदमे में

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है। इस वक्त उनके शव का पंचनामा किया जा रहा है। सिद्धार्थ की सहयोगी और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सना खान ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। सना ने बताया, शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं।
सिद्धार्थ की सहयोगी और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सना खान ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। सना ने बताया, शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं। एक्टर गौतम रोडे ने लिखा- जीवन इतना अप्रत्याशित है। सिद्धार्थ के निधन के बारे में सुनकर बिल्कुल स्तब्ध हूं। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।

सिद्धार्थ के एक फैन ने लिखा- भावपूर्ण श्रद्धांजलि भगवान इनकी आत्मा को शान्ति दें और इनके घर वालों को इस क्षति से उबरने की हिम्मत।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिलने के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। उनके फैंस और चाहने वाले अपना दुख जता रहे हैं। सिद्धार्थ के साथ सीरीयल में काम कर चुकी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने उनके निधन पर शोक वयक्त किया है। रश्मि ने टूटे दिल के साथ दुख व्यक्त किया है।


अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र 40 साल थी। मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है। इस वक्त उनके शव का पंचनामा किया जा रहा है। सिद्धार्थ को टीवी सीरियल बालिका वधु से पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके अलावा वे बिग बॉस 13 के विजेता भी थे।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech