आर्यन खान को मिली ज़मानत,शाहरुख़ खान ने ली राहत की सांस

आर्यन खान को मिली ज़मानत,शाहरुख़ खान ने ली राहत की सांस

नई दिल्ली: क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान को आखिरकार जमानत मिल गई है. उनके साथ ही बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी है. जस्‍ट‍िस नितिन साम्‍ब्रे की अदालत ने तीनों आरोपियों को तीन दिन की लगातार सुनवाई के बाद जमानत दे दी है. हालांकि, अदालत से फिलहाल आदेश की कॉपी न मिलने के कारण तीनों को शुक्रवार या शनिवार तक रिहा कर दिया जाएगा. बता दें कि आर्यन पिछले 26 दिन से पहले NCB की कस्टडी और फिर जेल में ही बंद रहे हैं

मिला सबसे खास तोहफा
खास बात ये कि 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन है. इसलिए कोर्ट के इस आदेश को शाहरुख के लिए एडवांस बर्थडे गिफ्ट माना जा सकता है. वे अपने बेटे आर्यन के साथ बर्थडे मना पाएंगे. हालांकि इस फैसले को खास इसलिए भी माना जा रहा है क्योंकि 28 और 29 के बाद कोर्ट में दिवाली ब्रेक शुरू हो जाएगा.
बिस्किट खाकर कटी रात
कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आर्यन खान (Aryan Khan) न तो जेल का खाना खा रहे थे और न ही जेल का पानी. वह सिर्फ बिस्किट और (Aryan not eating jail food) बाहर से खरीदकर लाया पानी पीकर ही दिन काट रहे थे.
जेल में पढ़ी राम-सीता की किताब
जेल प्रशासन की मानें तो आर्यन खान अपनी लगातार जमानत खारिज होने के बाद से जेल में बेचैन थे. इसके बाद जेल अधिकारियों ने उन्हें लाइब्रेरी की किताबें पढ़ने का सुझाव दिया था. फिर आर्यन खान को जेल लाइब्रेरी से किताबें दी गईं. आर्यन खान भगवान राम और माता सीता पर लिखी किताब पढ़ रहे थे. इससे पहले आर्यन ने 'द लायन्स गेट' नाम की किताब पढ़ी थी.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech