चरित्र संदेह पर किया पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार

चरित्र संदेह पर किया पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार

जबलपुर में चरित्र संदेह पर एक सिरफिरे पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया।उसे निजी अस्पताल से मेडिकल में भर्ती कराया गया है। उसके चेहरे पर चोटें आई है। उधर, पति ने आत्मग्लानि में फंदे से झूल गया। गढ़ा पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

गढ़ा पुलिस के अनुसार इंद्रा बस्ती छुई खदान निवासी कल्लू बर्मन का 21 अक्टूबर को पत्नी भगवती बर्मन से विवाद हो गया था। बेटे राहुल बर्मन के मुताबिक पिता ने गुस्से में मां पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया था। चेहरे पर भगवती बाई को चोटें आई हैं। पत्नी को घायल कर कल्लू वहां से भाग गया। बेटा राहुल बर्मन मां को पहले निजी अस्पताल ले गया और वहां से रेफर करने पर मेडिकल में भर्ती कराया गया है।
पत्नी के चरित्र पर करता था संदेह
गढ़ा पुलिस के मुताबिक कल्लू बर्मन पत्नी भगवती बाई के चरित्र पर संदेह करता था। इसे लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। सिंघाड़ा का धंधा करने वाला कल्लू बर्मन शराब के नशे में घर पहुंच कर पत्नी से विवाद के बाद कुल्हाड़ी से वार किया था। इसके बाद वह भाग कर इंद्रा नगर रिश्तेदार महेश बर्मन के घर पहुंचा। वहां मकान के पीछे बने एक पेड़ में रस्सी का फंदा लगाकर झूल गया।

पति पर मारपीट का मामला पुलिस ने किया था दर्ज
गढ़ा टीआई राकेश तिवारी के मुताबिक घायल हालत में बेटा राहुल मां भगवती बाई को लेकर थाने पहुंचा था। इस मामले में आरोपी कल्लू बर्मन (42) के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया था। बाद में पता चला कि कल्लू ने भी सुसाइड कर लिया है। उसके शव का पीएम कराते हुए शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया गया है।

पिता को दो लोग कर रहे थे ब्लैकमेल
बेटे राहुल ने आरोप लगाया है कि मोहल्ले के राजा चक्रवर्ती और पंडित नाम के दोयुवक कोई आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पिता को ब्लैकमेल कर रहे थे। इस दबाच के चलते नौ दिनों तक उसके पिता गायब थे। इसके बाद वे लौटे थे। बेटे ने उक्त दाेनों आरोपियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। गढ़ा टीआई राकेश तिवारी के मुताबिक परिजनों के बयान और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech