जबलपुर में लोडिंग ऑटो ड्राईवर का हत्यारा हुआ गिरफ्तार

जबलपुर में लोडिंग ऑटो ड्राईवर का हत्यारा हुआ गिरफ्तार

जबलपुर की गोहलपुर पुलिस ने लोडिंग वाहन ड्राइवर शेरखान (30) की हत्या करने वाले फरार दूसरे आरोपी मोनू खान को उसके ससुराल से दबोच लिया। आरोपी के भाई सोनू खान को पुलिस ने वारदात के चंद घंटे बाद ही दबोच लिया था। दोनों आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू और उनका लोडिंग ऑपे जब्त कर लिया है। गौरतलब है कि वाहन पार्किंग के विवाद में दोनों भाईयों ने चाकू से रविवार 17 अक्टूबर शाम को शेरखान के छाती पर वार कर हत्या कर दी थी।

खंडेलवाल फर्नीचर के सामने पार्किंग के विवाद
टीआई गोहलपुर अरविंद चौबे के मुताबिक रद्दी चौकी स्थित खंडेलवाल फर्नीचर के सामने पार्किंग के विवाद में 16 क्वार्टर हनुमानताल निवासी शेरखान उर्फ शेरू की सोनू उर्फ शहजाद खान और मोनू उर्फ आजाद खान ने चाकू से वार कर हत्या कर दी थी। लकड़गंज बेलबाग निवासी सोनू को चंद घंटे बाद ही पुलिस ने दबोच लिया था। जबकि मोनू फरार चल रहा था।

ससुराल में छुपा था आरोपी
टीआई चौबे के मुताबिक आरोपी मोनू खान के बारे में पता चला कि वह अपनी ससुराल टेढ़ीनीम में छुपा है। इस सूचना पर एक टीम को भेज कर उसे गिरफ्तार किया गया। दोनों भाईयों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू और फरार होने में प्रयुक्त लोडिंग ऑपे भी जब्त कर लिया है। आरोपी को आज मंगलवार 19 अक्टूबर को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech