जबलपुर रजा चौक पर चली चाकू,चकुबाज़ों ने किया हत्या का प्रयास

जबलपुर रजा चौक पर चली चाकू,चकुबाज़ों ने किया हत्या का प्रयास

जबलपुर में बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार को रजा चौक में चाय पी रहे दो युवकों पर चाकू से जानलेवा वार कर दिया। आरोपियों के हमले में एक युवक के गुप्तांग की नस कट गई है। उसके सिर सहित शरीर में कई जगह चाकू से वार किए गए हैं। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हनुमानताल पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस के मुताबिक आनंद नगर निवासी हासिम परवेज और रजा चौक निवासी मोहम्मद तवरेज बुधवार दोपहर में रजा चौक में एक दुकान पर चाय पीने पहुंचे थे। हासिम फर्नीचर का काम करता है, तो तवरेज फर्नीचर शोरूम में नौकरी करता है। दोनों चाय पी रहे थे तभी करीब 6 की संख्या में नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे और बिना कोई बात किए परवेज और तवरेज पर चाकू से वार करने लगे।
हमलावरों की पहचान नहीं
हनुमानताल टीआई उमेश गोल्हानी के मुताबिक हमले में एक युवक के गुप्तांग की नस कट गई है। अधिक रक्तस्राव से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। प्रारंभिक पूछताछ में युवकों ने बताया कि वे चाय पी रहे थे, तो एक युवक गाली देते हुए निकला था। उसे रोका तो उसने तीन-चार और साथियों को बुला लिया। आरोपियों में दो पेशेवर अपराधी हैं। सभी की पहचान की जा रही है।

चाकूबाजी में एक युवक की हालत गंभीर

बदमाशों ने दोनों युवकों पर चाकू से दनादन कई वार किए। दोनों चाय की दुकान के बाहर गिर पड़े। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच- बचाव का प्रयास किया तो हमलावर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। घायलों को लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech