कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर तक कर सकते हैं शादी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर तक कर सकते हैं शादी

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) काफी समय से अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को कई इवेंट्स पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसे में खबरें हैं कि, विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं ऐसी भी खबरें हैं कि, दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

विक्की और कैटरीना कर रहें हैं शादी:
मिली जानकारी के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी है। तारीख भी तय कर दी गई है, लेकिन इसे बेहद सीक्रेट रखा जा रहा है। सोर्स ने बताया है, "दोनों की शादी के कपड़े सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं। वे दोनों इस समय कपड़े चुन रहे हैं। कैटरीना कैफ ने अपने पहनावे के लिए एक रॉ सिल्क नंबर चुना है, जो एक लहंगा होगा। शादी नवंबर-दिसंबर में होगी।" हालांकि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

रोका सेरेमनी की खबरें को बतया था अफवाह:
विक्की और कैटरीना के रिश्ते की जब से अफवाहें उड़ीं हैं, तब से दोनों इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। हालांकि, दोनों अक्सर एक साथ नजर आ जाते हैं और कई बार विक्की को कटरीना के घर पर स्पॉट किया गया है। बता दें, जब उनके और विक्की कौशल के रोका सेरेमनी की खबरें सामने आईं थीं, तो तुरंत कैटरीना की टीम ने रिएक्ट किया था और उसे अफवाह ठहराया था।

वहीं हाल ही में विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ रोका सेरेमनी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, पैपराजी ने उनके रोका सेरेमनी की खबरें फैलाईं। उन्होंने कहा, "मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा, जब सही समय आएगा, उसका भी सही टाइम आएगा।"

विक्की और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्में:
वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो विक्की कौशल, मेघना गुलज़ार की आगामी बायोपिक में सैम मानेकशॉ का रोल निभाएंगे, फिल्म का नाम 'सैम बहादुर' होगा। इसके अलावा वो कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'मिस्टर लेले' में भी दिखाई देंगे। वहीं, कैटरीना हाल ही में अपनी आने वाली स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' के लिए एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करने के बाद मुंबई लौटी हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech