पाकिस्तान ने भारत को 10 विकिट से हराया,दुनिया के दमदार गेंदबाज दिखे बेअसर

पाकिस्तान ने भारत को 10 विकिट से हराया,दुनिया के दमदार गेंदबाज दिखे बेअसर

India vs Pakistan (IND vs PAK) T20: टी-20 विश्व कप के पहले ही मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा।पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया है। पाक टीम ने 13 गेंद रहते मैच जीता। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी की।

भारत और पाकिस्तान के बीच आइसीसी टी 20 विश्व कप की बहुचर्चित मुकाबला
भारत और पाकिस्तान के बीच आइसीसी टी 20 विश्व कप की बहुचर्चित मुकाबला रविवार 24 अक्टूबर को खेला गया भारतीय टीम को पाकिस्तान ने 10 विकेट से पीटकर एकतरफा जीत दर्ज की। टीम इंडिया के फैंस के लिए मैच के बाद बुरी खबर आई क्योंकि आलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए। वह बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए जिसके बाद फील्डिंग के लिए नहीं उतर पाए और स्कैन के लिए भी भेजा गया।

पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करते समय हार्दिक को चोट लगी
पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करते समय हार्दिक को चोट लगी थी। इसी वजह से उन्होने फील्डिंग नहीं की और बाद में उनको स्कैन के लिए भी भेजा गया टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ पांड्या को रवींद्र जडेजा के बाद सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने भेजा था। हार्दिक 8 गेंद पर 11 रन बनाकर हारिस राउफ की गेंद पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर को कैच दे बैठे।

उनको बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी
बीसीसीआई ने हार्दिक की चोट पर अपडेट देते हुए बताया कि उनको बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी थी।उनको कंधे पर चोट लगी थी और स्कैन के लिए भेज गया हैमैच के दौरान ही बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक लगातार अपने कंधे को सहलाते नजर आए थे। इसके कुछ देर बाद ही वह आउट हो गए।आउट होने के बाद भी बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर के साथ कंधा पकड़कर वो बातें करते नजर आए थे। जो वीडियो सामने आया था उसको देखकर पांड्या परेशानी में नजर आ रहे थे भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ रविवार 24 अक्टूबर के मुकाबले में 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 151 रन बनाए थेजवाब में पाकिस्तान की टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए जीत का लक्ष्य 17.5 ओवर में हासिल कर लिया। कप्तान बाबर आजम ने 52 गेंद पर 68 जबकि रिजवान ने 55 गेंद पर 79 रन बनाए।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech