सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर रेप उसके बाद हुआ बड़ा धोका

सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर रेप उसके बाद हुआ बड़ा धोका

सोशल साइट्स पर किशोर उम्र में एक युवक से प्यार करना महंगा पड़ा। आरोपी चार सालों तक शादी का झांसा देकर रेप करता रहा। पहले बालिग होने पर शादी करने का झांसा देता रहा और बाद में ये कहते हुए मुकर गया कि वह शादी नहीं करेगा। युवती ने आरोपी के खिलाफ रांझी थाने में रेप का प्रकरण दर्ज कराया है।

रांझी पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय युवती कालेज में प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है। करीब चार साल पूर्व (तब वह नाबालिग थी) उसकी दोस्ती गोहलपुर निवासी उवैद अंसारी 27 वर्ष से हुई थी। उवैद सिलाई का काम करता है। दोस्ती परवान चढ़ने के साथ ही प्यार में बदल गई। दिसंबर 2017 में उवैद ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ उसके घर पर रेप किया। इसके बाद वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

भेड़ाघाट और बांधवगढ़ के होटलों में भी रेप
युवती के मुताबिक आरोपी कई बार उसे भेड़ाघाट के होटलों में घुमाने के बहाने ले जाकर रेप किया। छह माह पूर्व उसे बांधवगढ़ भी ले गया था। वहां भी उसका शोषण किया था। 07 अक्टूबर को युवती को पता चला कि उवैद ने दूसरी लड़की से शादी कर ली है। शादी के नाम पर चार साल तक शारीरिक शोषण से आहत युवती महिला थाना पहुंची और प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज कराई।
पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए उवैद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि वह अन्य युवतियों का भी शारीरिक शोषण कर चुका है। उसके मोबाइल की सीडीआर निकाली जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech