चोर ने लूटा दिनदहाड़े बैंक

चोर ने लूटा दिनदहाड़े बैंक

कई बार चोरी के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं। चोर अपनी हरकतों की वजह से लोगों को गुदगुदाता भी है तो कई बार वह अपने ही बनाए जाल में फंस जाता है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है जहां एक चोर ने बैंक में हाथ मारा तो उसके हाथ बहुत सारा धन लग गया। लेकिन वह अगले दिन फिर उसी बैंक में पहुंच गया। उसकी यही गलती उस पर भारी पड़ गई और वह पकड़ा गया।

यह मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है
दरअसल, यह मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है। इस शख्स का नाम सैमुअल ब्राउन है। शहर में स्थित न्यूहोप स्ट्रीट चेज की शाखा में यह घटना हुई है। पुलिस ने अपने एक बयान में बताया कि उसने बड़े ही अजीबोगरीब ढंग से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उसने दिनदहाड़े कैशियर को डराकर बड़ी मात्रा में नकदी मांगी और उसे लेकर फरार हो गया।

बाद बैंक में हड़कंप मच गया
इसके बाद बैंक में हड़कंप मच गया। पुलिस उस शख्स को ढूंढने में लग गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। अगले दिन जब बैंक का काम उसी तरह फिर से शुरू हुआ तो वह शख्स फिर वहां पहुंच गया और वही काम दोहराया। उसने कैशियर को जैसे ही धमकाया, कैशियर तुरंत चौकन्ना हो गया और वह आरोपी मौके पर ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पुलिस की एक टीम बैंक पहुंच चुकी थी
पुलिस ने अपने बयान में यह भी बताया कि पुलिस की एक टीम बैंक पहुंच चुकी थी, जैसे ही वह वहां पहुंचा उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को पहले भी सैन डिएगो में दोषी ठहराया गया था और उसके खिलाफ जांच एजेंसी के पास गिरफ्तारी वारंट था। पुलिस ने बताया कि फिलहाल उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech