जबलपुर में विधायक संजय यादव के बेटे का सुसाइड नोट,पढिए पूरी खबर

जबलपुर में विधायक संजय यादव के बेटे का सुसाइड नोट,पढिए पूरी खबर

बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे बेटे विभव उर्फ विभु यादव (17) ने खुद को गोली मारने से पहले सुसाइड नोट छोड़ा है। विभु ने अपने दोस्त के पास जाने की बात लिखी है, लेकिन दोस्त कौन है, अभी पुलिस को इसका पता नहीं चल सका है।विभु को मां-पापा और भाई से बेइंतहा प्यार था।उसने लिखा है- मम्मी-पापा मेरी मौत का दुख मत मनाना।मुझ में जीने की इच्छा और जुनून नहीं रहा।इसका कोई ठोस कारण नहीं बता सकता।दो पेज के सुसाइड नोट में कई बार मम्मी-पापा से उसने माफी मांगी है।

यह थी खबर 
विभु ने अपने पांच दोस्तों को गुडबाय मैसेज भेजा था। मैसेज में लिखा- तुम सब बहुत अच्छे हो।अपना ख्याल रखना। मैं जा रहा हूं।वहीं, उसने सुसाइड नोट में अपने परिवार, रिश्तेदार, दोस्तों और टीचर्स से माफी मांगी है।परिवार को सपोर्ट न कर पाने का दुख जताया है।पुलिस ने सुसाइड नोट FSL की मौजूदगी में जब्त कर लिया है।इसकी राइटिंग एक्सपर्ट से जांच कराई जाएगी।

विभु को लेकर परिजन निजी अस्पताल पहुंचे थे
4.15 बजे के लगभग ASP रोहित काशवानी विधायक के हाथीताल कॉलोनी स्थित घर पहुंचे। FSL सहित दूसरी टीम भी पहुंची। कुछ समय बाद SP सिद्धार्थ बहुगुणा भी पहुंचे। इससे पहले विभु को लेकर परिजन निजी अस्पताल पहुंचे थे, जहां चिकित्सकों ने चेक कर मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में IG उमेश जोगा भी पहुंचे थे। शुक्रवार को पीएम कराने के बाद शव परिजन को सौंपा जाएगा। पुलिस ने रिवॉल्वर जब्त कर लिया है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट से गनशॉट की जांच कराई जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech