बंदूक माथे से लगाई,सेल्फी के लिए सेल्फी ने ली एक और नाबालिक की जान

बंदूक माथे से लगाई सेल्फी के लिए सेल्फी ने ली एक और नाबालिक की जान
बंदूक माथे से लगाई,सेल्फी के लिए सेल्फी ने ली एक और नाबालिक की जान

ख़ुशी टाइम्स : सेल्फी के लिए बंदूक माथे से लगाई,सेल्फी लेनी थी. एक लोडेड बंदूक 14 साल के बच्चे के हाथ लग गई. फिर जो हुआ,उससे परिवार सदमे में चला गया.14 साल के बच्चे ने सेल्फी लेने के दौरान गलती से बंदूक अपने माथे पर मार दी. इससे तुरंत ही उसकी मौत हो गई. परिजन वहां सदमे में हैं. यह मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ के लिसारी गेट इलाके का है. यहां लोडेड गन के साथ सेल्फी लेने के दौरान 14 साल के लड़के ने गलती से खुद को सिर में गोली मार ली. 14 साल का उवैश अहमद गोलीयों से भरी हुई बंदूक के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. उसने बंदूक को अपने सिर में रखा और सेल्फी के लिए पोज दिए, तभी अचानक से गोली चल गई. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

संवाददाताओं से यह कहा गया 

इस पर कोतवाली पुलिस  के सर्कल ऑफिसर (CO) अरविंद चौरसिया ने संवाददाताओं से कहा कि पीड़ित के बड़े भाई सुहेल हाल ही में चोरी के एक मामले में जेल में बंद है, और उसका आपराधिक इतिहास है.लड़के के पिता से पूछा गया की बेटे की किसी से दुश्मनी तो नहीं तो पिता  ने कहा कि मेरे बेटे की कोई दुश्मनी नहीं थी और मैं इस दुखद घटना के बाद पूरी तरह सदमे की स्थिति में हूं.तो पुलिस का यह मान्ना है की बन्दूक शायद उसके बड़े भाई सुहैल का था. इस बात का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि उवैश को हथियार कैसे मिला. पुलिस का यह  कहना है कि जांच से पता चला है कि लड़के ने गलती से ट्रिगर दबा दिया था. 

घातक हो सकता है इससे आपकी जान भी जा सकती है

अक्सर लोग हथियारों के साथ सेल्फी लेते हैं. हो सकता है आपमें से किसी ने ऐसा किया भी हो. अगर ऐसा करते हैं तो न करें. ये बेहद घातक हो सकता है. इससे जान भी जा सकती है, जिस तरह से उवैश की चली गई.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech