जबलपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा के पास मिला चायनीज चाकू,पढ़िए पूरी खबर

जबलपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा के पास मिला चायनीज चाकू,पढ़िए पूरी खबर

चाकूबाज शहर की तेजी से बन रही पहचान के बीच एक चौंकाने वाली जानकारी भी सामने आई है। जबलपुर में अब युवकों के साथ ही युवतियां भी चायनीज चाकू रखकर घूम रही हैं। ये युवतियां इंजीनियरिंग काॅलेज की छात्राएं हैं। एक युवती को गोरखपुर पुलिस ने रामपुर चौक के पास चेक करने रोका। उसके बैग की तलाशी में चायनीज चाकू मिला। पुलिस पूछताछ में बोली कि सेफ्टी के लिए चाकू रखना पड़ता है।

गोरखपुर पुलिस बुधवार 17 नवंबर की रात में रामपुर चौक के पास चाकूबाजों को चेक कर रही थी। उसी दौरान शहर के निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली 20 वर्षीय युवती वहां से निकली। मांडवा बस्ती की रहने वाली युवती के बैग की तलाशी में चायनीज चाकू मिला। पुलिस ने थाने ले जाकर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया और अभिभावकों को बुलाकर हिदायत देते हुए थाने से जमानत दे दी।


ऑनलाइन पोर्टल को ऑडर देकर चायनीज चाकू मंगवाए हैं

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कॉलेज छात्रा ने बताया कि उसकी कई सहेलियों ने ऑनलाइन पोर्टल को ऑडर देकर चायनीज चाकू मंगवाए हैं। यह रखने में आसान है। कारण बताते हुए बोली कि मांडवा बस्ती में आपराधिक प्रवृत्ति के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं। कॉलेज आते-जाते उन्हें छेड़खाने का शिकार बनाया जाता है। ऐसे लोगों से आत्मरक्षार्थ चाकू रखना पड़ता है।

चायनीज चाकू मंगवाने वालों का पुलिस ने निकलवाया है डेटा

दरअसल, शहर में चाकूबाजी की बढ़ रही वारदातों के बीच एसपी सिटी रोहित काशवानी ने ऑनलाइन पोर्टल से शहर में चायनीज चाकू मंगवाने वालों का ब्यौरा निकलवाया है। इसकी थानेवार सूची दी गई है। सभी को चेक करने का अभियान चलाया जा रहा है और चायनीज चाकू की जब्ती की जा रही है। इसी कड़ी में मांडवा बस्ती निवासी कॉलेज छात्रा को भी रामपुर चौक पर चेक किया गया था। जिले में तीन हजार से अधिक चायनीज चाकू मंगवाए गए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech