जबलपुर में गोहलपुर थाना में हुई तीन चोरियों का खुलासा पांच आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में गोहलपुर थाना में हुई तीन चोरियों का खुलासा पांच आरोपी गिरफ्तार
Jabalpur me gohalpur thane me hui teen chori ka khulasa

गिरफ्तार पांचों आरोपियों से चोरी का माल बरामद।

ख़ुशी टाइम्स|जबलपुर में गोहलपुर थाना अंतर्गत पिछले दिनों हुई बड़ी चोरियों का खुलासा करते हुए। धौलपुर पुलिस द्वारा 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है,पुलिस ने आरोपियों से चोरी किए गए जेवरात की बराबरी करते हुए चोरी का प्रकरण दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। गोहलपुर थाना प्रभारी अरविंद चौबे ने बताया कि न्यू नर्मदा नगर निवासी रामपाल साहू ने दिनांक 23-8-, 2021 को वह अपने गांव शहडोल से लौटा तो उसके घर के दरवाजे का कुंदा टूटा हुआ था। जिसके बाद घर घर के अंदर गया तो सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी कर दरवाजा भी टूटा था।

अलमारी से एक सोने का हार, दो,सोने की अंगूठी, एवं 2 जोड़ी पायल

जिसके बाद उसने चोरी का अंदेशा होने पर जब घर में सामान चेक किया तो, अलमारी से एक सोने का हार, दो,सोने की अंगूठी, एवं 2 जोड़ी पायल, 2,चांदी की करधनी और ₹1,20 हजार रुपए गायब होना पाया गया। के बाद रामपाल साहू द्वारा गोहलपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। वहीं दूसरी चोरी की घटना नर्मदा नगर में 6-11-2021 को घटित हुई जिसमें मुलायम सिंह राठोरी द्वारा गोहलपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि वह जब अपने पैतृक गांव गोटेगांव के नजदीक देवरिया गया हुआ था। तो उसके यहां अज्ञात चोरों द्वारा अलमारी तोड़कर 4 सोने की अंगूठी, एक चांदी की करधनी, एक चांदी की हाफ करधनी, एवं 4 जोड़ी पायल चोरी होना बताया गया। रिपोर्ट गोहलपुर थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस सभी इन चोरियों की जांच कर ही रही थी कि तभी तीसरी चोरी और गोहलपुर थाने में दर्ज कराई गई जिसमें अमित साहू जोकि किराए से रहता था उसके यहां भी चोरी की अंगूठी हार एवं लैपटॉप और 50 हजार रुपए नगद चोरी होना बताया गया।

पुलिस के मुखबिर द्वारा सूचना मिली 

इसके बाद पुलिस द्वारा लगातार चोरी की पता सही करने के लिए प्रयास किए जा रहे थे। पुलिस के मुखबिर द्वारा सूचना मिली की कार्तिक रजक, और मोनू विश्वकर्मा, सुमित दहिया सोने चांदी के जेवर लेकर बेचने की फिराक में है। पुलिस द्वारा घेराबंदी कर जब तीनों को पकड़ा गया तो तीनों ने बताया कि आकाश कोष्ठा, एवं नागेंद्र गुप्ता के साथ उन्होंने चोरी को अंजाम दिया है। के बाद पुलिस द्वारा निशानदेही पर सोने चांदी के जेवर जप्त करके पांचों को अभिरक्षा में लिया गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech