कंगना रनौत के बयान पर भड़के विपक्षी नेता,पद्म सम्मान वापस लेने की मांग,कंगना की शिकायत दर्ज

कंगना रनौत के बयान पर भड़के विपक्षी नेता पद्म सम्मान वापस लेने की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut(कंगना रनौत) अपने आजादी वाले बयान के कारण विवादों में हैं, लेकिन चौतरफा हमलों के बाद भी अभिनेत्री अपने बयान पर कायम है। दरअसल Kangana Ranaut का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वे एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए यह कह रही हैं, '1947 में इस देश को आजादी नहीं बल्कि भीख मिली थी। असल आजादी 2014 में मिली है। यानी केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद ही इस देश को आजादी मिली है।' नीचे देखिए कंगना रनौत का पूरा बयान

कंगना रनौत के बयान पर मचा बवाल 
कंगना रनौत के बयान पर बवाल मचा। कांग्रेस ने मांग कर डाली कि अभिनेत्री से उनका पद्म सम्मान वापस लिया जाना चाहिए,वरुण गांधी ने भी हमला किया, लेकिन अभिनेत्री अपने बयान पर कायम है।वहीं इस बीच, आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को मुंबई पुलिस को एक आवेदन सौंपकर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ उनकी कथित टिप्पणी के लिए मामला दर्ज करने की मांग की।

उद्धव ठाकरे सरकार मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी 
कंगना रनौत के बयान की आलोचना की और मांग कि उनका पद्म सम्मान वापस लिया जाना चाहिए और उनके खिलाफ केस होना चाहिए।

वरुण गांधी ने कहा
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता वरुण गांधी ने कहा, कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech