बिग बॉस तेलुगु सीजन5 के विजेता बने सनी,जानिए

बिग बॉस तेलुगु सीजन 5 के विजेता बने सनी जबकि शनमुख और श्रीरामा चंद्रा क्रमश
बिग बॉस तेलुगु सीजन5 के विजेता बनी सनी जबकि शनमुख और श्रीरामा चंद्रा क्रमश

बिग बॉस तेलुगु सीजन5 के विजेता बनी सनी जबकि शनमुख और श्रीरामा चंद्रा क्रमश:पहले और दूसरे रनर-अप के रूप में उभरे हैं

खुशी टाइम्स|बिग बॉस तेलुगु सीजन5 के विजेता बनी सनी जबकि शनमुख और श्रीरामा चंद्रा क्रमश पहले और दूसरे रनर-अप के रूप में उभरे हैं। बिग बॉस 5 के विजेता सनी ने न ही केवल ट्रॉफी उठाई बल्कि 50 लाख रुपये की राशि पुरस्कार ,एक बाइक और 25 लाख रुपये का प्लॉट भी अपने कब्जे में ले लिया।

टीवी शो के होस्ट बनकर अपने करियर की शुरुआत की सनी ने एक लाइफस्टाइल चैनल के साथ काम किया और वीजे बन गए। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत कल्याण वैभोगम से की थी।

होस्ट किए गए शो नागार्जुन द्वारा जिसमे की रविवार को ग्रैंड फिनाले था, जिसमें बहुत सी मशहूर हस्तियां शामिल हुईं थी। जो लोग बिग बॉस तेलुगु 5 के फिनाले का हिस्सा भी बने थे, उनमें एसएस राजामौली,रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागा चैतन्य,नानी,श्रिया,अयान मुखर्जी और सरन शामिल थे।

बिग बॉस तेलुगु सीजन 5 की सुरुआत 5 सितंबर से हुई जिसमे की 106 दिनों तक अपनी रोलर-कोस्टर यात्रा को एक उच्च नोट पर पूरा कर दिया। बिग बॉस तेलुगु के पांचवें सीजन की शुरुआत सरयू, लहरी,उमादेवी, नटराज, हमीदा, प्रिया,स्वेता वर्मा,लोबो,जसवंत,विश्व,अनी,रवि, प्रियंका सिंह, श्रीराम चंद्रा,काजल, सनी,शनमुख जसवंत,सिरी हनमंथ से हुई। और मानस इसके 19 प्रतियोगी हैं। यह सब हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में बिग बॉस के घर में रुके थे।

दर्शकों से कम वोट मिलने के वजह से 19 प्रतिभागियों में से 13 को बिग बॉस 5 से बेदखल कर दिया गया। सरयू सातवें दिन घर से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी थीं और काजल को 98वें दिन घर में रहने के बाद 98वें दिन दर्शकों ने बाहर कर दिया था। जसवंत 70वें दिन उनकी तबियत खराब तथा अन्य शारीरिक समस्याओं के कारण गेम शो से बाहर हो गए। रवि और विश्व,जिन्होंने सबसे पसंदीदा दावेदार के रूप में बिग बॉस तेलुगु के घर प्रवेश किया था।

प्रशंसकों द्वारा बिग बॉस रियलिटी शो के ट्रॉफी के लिए क्रमश

84वें और 63वें दिन को समाप्त कर दिया गया। शनमुख जसवंत ने दर्शको के पसंदीदा के रूप में बिग बॉस तेलुगु के घर में प्रवेश किया, जबकि सनी ने एक दलित व्यक्ति के रूप में।

हर वीकेंड नागार्जुन के साथ मंच पर मनोरंजक हुआ करता था, वहीं हर सोमवार एक भयंकर दिन हुआ करता रहा क्योंकि प्रतियोगियों को शो से निकालने के लिए नामांकित किया गया था।सप्ताह के सभी दिनों में, घर वाले बिग बॉस के श्रोताओं द्वारा दिए गए कार्यों में व्यस्त रहते थे, जिसके परिणाम स्वरूप हमेशा प्रतियोगियों के बीच भावनात्मक संघर्ष होता था। और दिलचस्प बात यह है कि सनी कई कार्यों में सफल रहे और सभी के फेवरेट बनकर उभरे।

बिग बॉस तेलुगु 5 ने विशेष अतिथि

स्टार-स्टड ग्रैंड फिनाले से पहले, बिग बॉस तेलुगु 5 ने विशेष अतिथि के रूप में अभिनेता अखिल अक्किनेनी-पूजा हेगड़े,राम चरण,श्रिया सरन और विजय देवरकोंडा का स्वागत किया।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर बिग बॉस 5 तेलुगु बिग बॉस एपिसोड में घर के अनदेखे दृश्यों के साथ स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

रिपोर्ट खुशी टाइम्स :

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech