डांस बाजे एवं धोल -धमाके शहनाई दुल्हन की तरह घर आया नया मोबाइल, ढोल-धमाके एवं शहनाई बजाते हुए घर आया मोबाइल

डांस बाजे एवं धोल-धमाके शहनाई दुल्हन की तरह घर आया नया मोबाइल
Top, Tranding, News, Madhyapredesh, predeshikkhabre,

डांस बाजे एवं धोल -धमाके शहनाई के साथ दुल्हन की तरह घर आया नया मोबाइल, ढोल-धमाके एवं शहनाई बजाते हुए घर आया मोबाइल


खुशी टाइम्स |शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी कस्बे में एक चाय वाले व्यक्ति ने अपनी पांच साल की बेटी की तमन्ना पूरी करने के लिए पहली बार घर लाया एक नया मोबाइल फोन खरीदा और इस दिन को यादगार बनाने के लिए उस चाय वाले व्यक्ति ने ढोल-बाजे ,धमाके एवं शहनाई के साथ अपनी बेटी को बग्गी में बिठाकर नाचते-गाते हुए मोबाइल को दुकान से घर लेकर आया। चाय बनाकर बेचने वाले इस व्यक्ति का नाम मुरारी कुशवाहा वहीं इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। और मुरारी कुशवाहा शिवपुरी शहर के नीलगर चौराहा पर चाय बेचता है। उसने अपनी बेटी की तमन्ना पूरी करने के लिए सोमवार की शाम वह मोबाइल फोन 12,500 रुपए में खरीदा और इस दिन को यादगार बनाने के लिए यह जुलूस निकाला।

अपने घर पर पार्टी भी दी

मुरारी ने बताया, मेरे घर में पहली बार एक मोबाइल आया है तो दुकानदार की दुकान से ढोल-धमाके एवं शहनाई बजाते हुए अपने घर इस मोबाइल फ़ोन को लेकर आया। इस जुलूस में एक बग्गी भी शामिल थी, जिसमें मैं मुरारी कुशवाहा अपनी बेटी को बिठाकर लाया। मुरारी कुशवाहा ने उसके बाद अपने दोस्तों को इस खुशी के अवसर पर अपने घर पर पार्टी भी दी।पैसे कम होने के कारण बच्ची की इच्छा पूरी करने के लिए मोबाइल फोन को ईएमआई पर लिया है।

बेटी ने कहा की मुझे एक मोबाइल फोन दिला देना

मुरारी कुशवाहा ने बताया की मेरी बच्ची 5 साल की है। वह मुझसे दो साल से बोल रही थी कि पापा आप शराब बहुत पीते हो। आप शराब पीना छोड़ दो और इससे जो पैसे बचेंगे उससे मुझे एक मोबाइल फोन दिला देना। मुरारी ने कहा,मैंने बच्ची से वादाकिया था और बेटी से बोला था की बेटी चिंता मत करो। हम ऐसा मोबाइल लेंगे जिससे कि पूरा का पूरा शहर देखता रह जाएगा।
रिपोर्ट खुशी टाइम्स :

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech