महिलाओं के इन अंग को देख आकर्षित होते है पुरुष ,जानिए

महिलाओं के इन अंग को देख आकर्षित होते है पुरुष
महिलाओं के इन अंग को देख आकर्षित होते है पुरुष 

खुशी टाइम्स |जब लड़के अपने दोस्तों के साथ होते हैं तो आपने अक्सर देखा होगा कि वे निश्चित रूप से लड़कियों के बारे में बात कर रहे होते हैं। वे अक्सर चर्चा करते हैं कि उन्हें महिलाओं के बारे में क्या पसंद है इसपर सबकी राय अलग होती है। अगर कोई कहता है कि उन्हें लड़कियों की आँखे पसंद है तो कोई कहता है की सादगी पसंद है,लेकिन हमरी जानकारी के मुताबिक हम आपको बताते हैं कि महिलाओं के बारे में हर पुरुष की अलग अलग राय होती है। यह कहना बेहद पूरी तरह से गलत होगा कि हर पुरुष एक ही फिगर को पसंद करते हैं। ऐसा नहीं है कि कुछ लोग उनकी सादगी से आकर्षित होते हैं और कुछ लोग उनके श्रृंगार के प्रति आकर्षित होते हैं।तो आज हम आपको बताते हैं कि वो कौन से अंग हैं जिसे देख पुरुषों महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं।

जानिए 5 अंगो के बारे में जिसे देख पुरुष महिलाओं की ओर आकर्षित होते है 

आंखें:-
आपने हमेशा यह सुना है कि आंखें सब कुछ बोलती समझती हैं मोहब्बत की शुरुआत आँखों से होती है और यह बात सच भी है क्योंकि महिलाओं की आँखें पुरुषों के लिए अधिक आकर्षक होती हैं। पुरुष महिलाओं की आंखों की ओर आकर्षित होते हैं इसलिए आपने अक्सर महिलाओं को आई लाइनर लगाते देखा होगा।

होंठ:
महिला के होंठ उसकी सुंदरता को बढ़ाते हैं इसलिए अगर हम उनके होठों की सुंदरता के बारे में बताते  हैं, तो यह आकर्षण का केंद्र बन जाता है। जब भी कोई पुरुष किसी महिला के होंठों की ओर देखता है, तो वह जल्दी आकर्षित होता  है। मैनचेस्टर विश्वविद्यालय के शोध से पता चला है कि एक महिला के लाल होंठ पुरुषों को अधिक धोखा देते हैं। इसलिए आपने देखा है कि महिलाएं अधिक आकर्षक दिखने के लिए लाल रंग की लिपस्टिक का इस्तेमाल करती हैं।

पैर की उंगलियां:-
महिलाओं के पैर की उंगलियां और तलवा भी पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करता है। लेकिन बहुत सी महिलाएं इनकी केयर पर ध्यान नहीं देती हैं,अगर महिलाएं इन छोटी छोटी चीजों पर ध्यान दे तो वो पैरो की सुंदरता को दुगुना कर सकती हैं।जो की पुरुष को अपनी ओर आकर्षित करने में काफी लाभदायक साबित होगा।

महिलाओं का फिगर:- 
ज्यादातर देखा गया है की मरदों को फिट ऐंड फाइन फिगर वाली महिला बहुत ज्यादा पसंद होती हैं। जिन महिलाओ का पेट आगे की तरफ निकला हुआ होता हैं पुरुष उन महिलाओ से दूर भागते हैं। जिन महिलाओ का फिगर मस्त होता हैं, पुरुष उनकी तरफ बहुत ही जल्द आकर्षित होते हैं। यदि आप चाहती हैं की पुरुष आपकी तरफ आकर्षित हो, तो आपको स्लिम एंड ट्रिम,फिट ऐंड फाइन फिगर पाना है जरूरी।

घने काले बाल:
महिलाओं के बाल उनकी सुंदरता को काफी हद तक बढ़ाते हैं जब उनके खुले बाल हवा में लहराते हैं, यह किसी को भी अपनी ओर आकर्षित करता है। पुरुषों के बालों में भी महिलाओं के बालों की कमी होती है। आजकल महिलाएं अपने बालों को अलग-अलग रंगों से रंगती हैं। लेकिन हर आदमी पेंट करना पसंद नहीं करता। इसलिए एक महिला को अपने साथी की पसंद के हिसाब से अपने बालों को डाई करना चाहिए।

मुस्कान:-
महिलाओं की मुस्कान पुरुषों को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त है। अगर कोई महिला पुरुष की ओर देखते हुए मुस्कुराती है, तो समझ लें कि वह किसी भी पुरुष को आसानी से आकर्षित कर सकती है। इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि एक महिला की मुस्कान भी पुरुषों को आकर्षित करती है। जब पुरुष किसी महिला पर ध्यान देते हैं, तो वे उसकी मुस्कान पर विशेष ध्यान देते हैं और उसकी मुस्कान से बहुत आकर्षित होते हैं। इसलिए जब भी आप किसी से मिलती हैं, तो आपको एक मुस्कान के साथ मिलना चाहिए ताकि वह आकर्षक दिख सके।इसपर यह कहना बिलकुल गलत नही होगा की मर्दों के दिल चोरी होने का आरोप इन मुस्कान को भी जाता है

रिपोर्ट खुशी टाइम्स:
#Lifestyle

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech