महिलाओं से क्यों होता है कम उम्र के लडको को प्यार ,जानिए

महिलाओं से क्यों होता है कम उम्र के लडको को प्यार
Top,Lifestyle,

ऐसे अनेक कारण होते हैं जिसके चलते लडको को खुद से उम्र में बड़ी महिलओं प्यार हो जाता हैं उनकी तरफ आकर्षित हो जाते है. तो आज हम आपको बताएँगे कुछ इन्ही कारणों के बारे में. दोस्तों देखा गया है की उम्र में कई साल बड़ी महिलाओं की ओर आकर्षित हो रहे है कम उम्र के लडके बॉलीवुड में भी देखा गया है की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास,से लेकर मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर तक ऐसी कई कपल्स हैं जिन्होंने साबित कर दिया है पति अगर अपनी पत्नी से उम्र में कई साल छोटे भी तो भी कपल परफेक्ट और अच्छा रिश्ता साबित हो सकता है. आज कल की लाइफस्टाइल में ग्लैमरस से परे अब नॉर्मल लाइफ में भी लोगो ने इस ट्रेंड को फॉलो करना शुरू कर दिया हैं.


आपको बता दें कि ऐसे कई कारण हैं जिसके वजह से लड़कों का खुद से उम्र में बड़ी महिलओं की ओर आकर्षित होने लगते हैं. आज हम आपको बताएंगे कुछ इन्ही कारणों के बारे में जिसके वजह से कम उम्र के लडको का आकर्षण खुद से बड़ी महिलाओं की तरफ होने लगता है. आइए जानते है इसकी वजह

बड़ी उम्र की महिलाओं का IQ LEVEL लडको के अधिक होता है बड़ी उम्र की महिलाएं ज्यादा समझदार और अनुभवी होती हैं, ऐसे में वो अच्छी और साफ़ बातें कर पाती हैं साथ ही लडको की परेशानी को आसानी से समझती हैं और परेशानियों को सुलझा देती हैं जो लडको को काफी पसंद आता है.अधिक उम्र की महिलाएं हमेशा इधर उधर की बाते कर वक़्त बर्बाद नही करती जैसे की हम आपके साथ उस दुनिया में चलेंगे जहाँ कोई न हो चाँद सितारे अपनी मुट्ठी में कर लेंगे इस तरह की बाते कर वह समय बर्बाद नही करती. क्योंकि वो बहुत समझदार और अनुभवी होती हैं ऐसे में वो लोगों को अच्छे से समझती हैं. बेवहज की गॉसिप से ये महिलाएं अपने पार्टनर को परेशान नहीं करतीं.


ये महिलाएं काफी आत्मविश्वासी होती हैं और वो अपने आत्म-सम्मान को बढ़ाती हैं. साथ ही खुद को सही साबित करने के लिए ये महिलाएं आसानी से किसी भी तर्क में शामिल नहीं होते हैं. वे जानती हैं कि कठिन समय से कैसे निपटना है.साथ ही साथ वो यह भी जानती है की अपने पार्टनर को कैसे परेशानियों से बचाना है
ये महिलाएं सेक्सुअल मैच्योरिटी भी एक बड़ा कारण माना जाता है. खुद से बड़ी महिलाओं के साथ रिलेशन में रहने वालों लडको का मानना है कि उनसे बड़ी महिलओं में सेक्सुअल मैच्योरिटी उनसे ज्यादा होती है!.वह बहुत ही समझदार होती है इन सब मामलो में उनका मैच्योरिटी लेवल उन्हें किसी रिश्ते में न उलझने में मदद करता है.वे अपने साथी को अकेले समय देने और उसका सम्मान करने में विश्वास करती हैं!

बड़ी महिलाएं इमोशनल रूप से परिपक्व होती हैं.वे अपनी भावनाओं को परिपक्वता से संभाल सकती हैं! जो ज्यादातर पुरुषो को बहुत पसंद होती है!बड़ी उम्र की महिलाओं को डेट करना हर दिन सीखने और नए अनुभव करने जैसा है. लडके अपने साथी के साथ हर पल नए अनुभव करते हैं.बड़ी उम्र की महिलाएं आर्थिक मामलों में भी काफी परिपक्व होती हैं. वे अपने पार्टनर के बोझ को कम करने के लिए पैसे से जुड़ी जिम्मेदारियां अपने कंधों पर ले लेती हैं. यह महिलाओं की एक और खास बात है जो लडको को सबसे ज्यादा पसंद आती है.

कुछ ख़ास बाते :

आप जब उन्हें याद करेंगे तो आपको आपके पास का ओहर काफी पॉजिटिव लगने लगेगा अचानक आपको अपने अंदर से खुशी महसूस होने लगेगी और आपको बड़ी ताकत का अंदाज़ा होगा !अगर आप हमारी बताई हुई जानकारी को देखना चाहते है की वह सच है या नही तो आप अपने घर के किसी भी आईने के पास जाइए और उन्हें याद कीजिये हमारा वादा है आपसे आप खुद को मुस्कुराता हुआ पाएंगे!



रिपोर्ट खुशी टाइम्स :
#Lifestyle,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech