वकील पर तलवार से किया हमला ,दिन दहाड़े वकील की हत्या

वकील पर तलवार से किया हमला ,दिन दहाड़े वकील की हत्या
वकील पर तलवार से किया हमला ,दिन दहाड़े वकील की हत्या

मध्यप्रदेश में छिंदवाड़ा के परासिया में 20 दिसंबर की दोपहर में कुछ हमलावरों ने एक वकील पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में वकील की मौके पर ही जान निकल गयी मौत हो गई

खुशी टाइम्स |मध्यप्रदेश में छिंदवाड़ा के परासिया में 20 दिसंबर की दोपहर में कुछ हमलावरों ने एक वकील पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में वकील की मौके पर ही जान निकल गयी मौत हो गई।घटना के बाद क्षेत्र में काफी तनाव का माहौल रहा।

विश्वसनीय मुखबिर से मिली जानकारी के मुताबिक

विश्वसनीय मुखबिर से मिली जानकारी के मुताबिक मंगली बाजार चांदामेटा निवासी एडवोकेट रितेश चौरिया (32) पर पीछे से आए दो बाइक सवारों ने उसपर तलवार से हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रितेश चोरिया कोर्ट में कुछ विशेष कागज बनवा रहा था तभी अचानक हमलावर उसकी तरफ दौड़ पड़े। इस दौरान रितेश कोर्ट परिसर से भागकर मान पेट्रोल पंप के सामने आ गया, जहां हमलावरों ने उसे घेर लिया और वहां उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

वकील भाग कर सामने पेट्रोल पंप में छुप गए 

जान बचाने के लिए वकील भाग कर जब सामने पेट्रोल पंप में छुप गए लेकिन गंभीर चोटों के कारण बेसुध हो कर वही केबिन में गिर गया। घटना स्थल थाने से कुछ ही मीटर दूर था। अज्ञात हमलवारों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस जाँच में लगी हुई है। कुछ लोगो का यह भी मानना है की वकील जो खास कागज बनवा रहा था उसी के पीछे वो हमलावरों ने हमला किया होगा हमले की वजह होगी वो खास कागज पुलिस घटना स्थल से जानकारी में लगी हुई है।
रिपोर्ट खुशी टाइम्स :
#Crime

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech