बड़ी लापरवाही आई सामने !आँख के चश्मे के लिए महिला गयी अस्पताल रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव उस पर लोगो ने किया गैरो जैसा व्योहार

बड़ी लापरवाही आई सामने !आँख के चश्मे के लिए महिला गयी अस्पताल रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव उस पर लोगो ने किया गैरो जैसा व्योहार


खुशी टाइम्स : मध्य प्रदेश के जिले छतरपुर में स्वास्थ्य विभाग की एक बड़ी लापरवाही आई है सामने , उसके बाद से स्वास्थ्य विभाग सवालों के घेरे में है। दरअसल हुआ यह था की छतरपुर जिले की गौरी हार में रहने वाली एक 60 वर्ष की बुजुर्ग महील जिसका नाम रामप्यारी पटेल है रामप्यारी पटेल को कोरोना पॉजिटिव बता कर उसके घर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया इतना ही नही उसके बाद घर के बाहर और आसपास कंटेनमेंट एरिया का पोस्टर लगा दिया गया और बुजुर्ग महिला रामप्यारी पटेल का यह कहना है कि वह बीते 5 महीनों से अस्पताल ही नहीं गई हैं और ना तो उन्होंने कोई जांच कराई है।

स्वास्थ्य विभाग के सरकारी आंकड़ो का यह कहना हैं कि रामप्यारी पटेल 5 तारीख को गौरिहार स्वास्थ्य केंद्र गयीं थीं जहाँ उनका कोविड टेस्ट किया गया था। स्वास्थ्य विभाग ने रामप्यारी के बारे में यह कहा है की जब रामप्यारी का कोरोना टेस्ट हुआ तो इस कोरोना टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उसके बाद से उनके घर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था।


बुरा तो तब लगा जब लोगों ने उनसे बात तक करना बंद कर दिया है

रामप्यारी जो की गौरीहार में एक कच्चे मकान में रहती हैं। उस बुजुर्ग महिला का कहना है कि जब वह सो कर उठीं तो उन्होंने यह देखा कि लोगों ने उनसे बात तक करना बंद कर दिया है, कोई उनके पास नहीं जा रहा था, आसपास कुछ पोस्टर लगे हुए थे। पोस्टर देखकर उनको कुछ समझ नही आया तो उन्होंने लोगों से पुछा तब जाकर यह बात पता चली कि उनको कोई बीमारी निकली है,और उस बीमारी का नाम कोरोना वायरस हैं।

आँख के चश्मे के लिए एक अस्पताल गई थीं

खबरों के अनुसार रामप्यारी का कहना है कि वह बीते 5 महीनों से ना किसी तरह से बीमार हुई हैं और ना ही अस्पताल गई हैं। आज से लघभग पांच महीने पहले मै आँख के चश्मे के लिए एक अस्पताल गई थीं, उसके बाद से आज तक उन्हें कोई बीमारी नहीं हुई और यह बात भी सच है की मेरे कानों से कम सुनाई देता है इसलिए मुझसे कई बार स्वास्थ विभाग के पूछने पर मै बार-बार सिर्फ एक ही जवाब दे रही थी कि मुझे कोई बीमारी नहीं हुई है।

इस तरह की लापरवाही कब ,कहां और किसके द्वारा हुई है

पुरे मामले की जानकारी लगते ही इस जांच के संबंध में जब गौरीहार ब्लॉक के मेडिकल ऑफिसर डॉ एस प्रजापति से बात की गई तो डॉ एस प्रजापति का यह कहना है की उन्होंने न ही सिर्फ स्टाफ को डांट फटकार लगाई बल्कि जांच के आदेश भी दिए हैं। इस तरह की लापरवाही कब ,कहां और किसके द्वारा हुई है,जांच होने के बाद उस पर सक्त कार्रवाई की जाएगी।

सभी सवालों के जवाब स्वास्थ्य विभाग नहीं दे पा रहा है

रामप्यारी जो की 60 वर्ष एक बुजुर्ग महिला हैं जो पिछले कई महीनों से ना तो बीमार हुई है और ना ही अस्पताल गई तो फिर कैसे और कहां उसका सैंपल ले लिया गया इस मामले में अब भले ही स्वास्थ्य विभाग अब अपनी सफाई दे रहा है लेकिन स्वास्थ्य विभाग खुद कई सवालों के घेरे में है। की कैसे रामप्यारी पॉजिटिव हो गई। इन सभी सवालों के जवाब स्वास्थ्य विभाग नहीं दे पा रहा है।

रिपोर्ट खुशी टाइम्स 
#News, #Gotegaaon

Please follow Us:

 FaceBook Page: https://www.facebook.com/profile.php?id=100073399336765

 

#Big negligence came in front! The woman went to the hospital for eye glasses, the report came Corona positive, people behaved like Garo on her , #Amarujala, #AbpNews, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #Jansatta, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews, #sachkiduniya, #Dainikbhasker, #DnnNews, #todeynews, #jabalpursamachaar,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech