बीकानेर गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन का हुआ एक्सीडेंट, हुई पिछले 5 सालो से बड़ी ट्रेन घटना

बीकानेर गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन का हुआ एक्सीडेंट, हुई पिछले 5 सालो से बड़ी ट्रेन घटना
#Top, #Tranding, #News, #TrainAccident, #India, #Pradeshikkhabre,

#Accident of Bikaner Guwahati Express train, the biggest train incident from last 5 years


Highlights : 
इस हादसे में दर्जनों लोग घायल हुए हैं जिनमें से 15 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।
कई डिब्बे पटरी से उतरे हुए हैं और बचावकर्मी यात्रियों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं।
बताया जा रहा है कि ट्रेन के 7 डिब्बे पूरी तरह तैहस - नैहस हो चुके हैं।


खुशी टाइम्स : कोलकाता/गुवाहाटी: पश्चिम बंगाल में हुई एक बड़ी घटना जलपाइगुड़ी जिले में दोमोहोनी के पास कल शाम को बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन के 12 डिब्बे पटरी से पलट गए, जिसके बाद 3 लोगों की हुई मौत। सूत्रों के अनुसार, इस हादसे में 20 लोग घायल हुए हैं और 3 लोगो को मौत बाकी 15 लोगों की हालत गंभीर है।कई डिब्बे पटरी से उतरे हुए हैं और बचावकर्मी यात्रियों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं। यह बताया जा रहा है कि ट्रेन के 7 डिब्बे पूरी तरह तैहस - नैहस हो चुके हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने covid -19 पर हो रही बैठक के दौरान पश्चिम बंगाल में हुए इस ट्रेन हादसे पर सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जानकारी ली है। हादसे की सूचना मिलने पर तुरंत ही रेलवे के संबंधित अधिकारी मौके पर पहुंच गए और बचाव राहत का कार्य शुरू करने के निर्देश दिए।


हादसे के बाद भारतीय रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया

Indian Railways बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस हादसे के बाद हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। यह है रेलवे हेल्पलाइन नंबर- 03612731622, 03612731623 इस नंबर से आप फोन कर मदद ले सकते हैं। बता दें कि यह हादसा मैनागुड़ी पार करते समय हुआ। 


रिपोर्ट खुशी टाइम्स :
#TrainAccident, #BikanerguhatiExpress, #IndianRailway



Also Read :कातिल पत्नी ने दी पति की सुपारी फिर हुई पति की हत्या




#Accident of Bikaner Guwahati Express train, the biggest train incident from last 5 years, #Accident, #TrainAccident, #Indianews, #Amarujala, #AbpNews, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #Jansatta, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews, #sachkiduniya, #Dainikbhasker, #DnnNews, #todeynews, #jabalpursamachaar,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech