बिखरे हुए बाप की दिल दहला देने वाली घटना , आखिर क्यों की एक बाप ने आत्महत्या ?,,ट्रेन की पटरी पर गर्दन रख कर दी जान

बिखरे हुए बाप की दिलदहला देने वाली घटना , आखिर क्यों की एक बाप ने आत्महत्या ? ट्रेन की पटरी पर गर्दन रख कर दी जान, 3 हिस्सों में बटा शरीर
#Top, #Sucide, #Jabalpur

खुशी टाइम्स : मध्यप्रदेश जबलपुर में दिल दहला देने वाला सुसाइड का मामला सामने आया है। एक युवक ने (45) वर्षीय चलती ट्रेन के सामने पटरी पर गर्दन रखकर अपनी जान दे दी। ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर और एक हाथ शरीर से अलग-अलग हो गया।इस तरह तीन हिस्सों में बटा शरीर, यह घटना कुर्रे ब्रिज की है। जब खितौला पुलिस ने मामले को जांच में लिया तो पुलिस द्वारा परिवार वालों ने पूछताछ में बताया कि कुछ समय से वह परेशान चल रहे थे।

पुलिस को यह घटना की जानकारी रेलवे  से मिलते पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक की पहचान खितौला वार्ड नंबर 2 राजेंद्र वार्ड का रहने वाला राजू पथरोल (45) के रूप में हुई। राजू के दो बेटे हैं। एक बेटा दिल्ली में अपनी पत्नी के साथ रहता है। तो दुसरे बेटे का नाम शुभम है जो की घर पर रहता है| शुभम ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव की पहचान अपने पिता राजू के रूप में की । पुलिस ने मामला जांच में लिया है।उसके साथ ही पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी और शव को पीएम के लिए भिजवाया।

सूत्रों के अनुसार महाकौशल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही पहुंची, राजू ने पटरी पर अपनी गर्दन रख दी और ट्रेन के पहिए न रुके वो धड़धड़ाते हुए उसकी गर्दन के उपर से निकल गए और उसका सिर धड़ से अलग हो गया। वहीं एक हाथ दूर छटक्कर जा गिरा। इस तरह से युवक के तीन टुकड़े हो गए।


रिपोर्ट खुशी टाइम्स :
#Sucide, #Jabalpur,


#The heart-wrenching incident of a scattered father, after all, why did a father commit suicide? Died by laying neck on train track, body divided into 3 parts, #Amarujala, #AbpNews, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #Jansatta, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews, #sachkiduniya, #Dainikbhasker, #DnnNews, #news24, #jabalpursamachaar, #dainiksandhybandhu, #revanchaltimes, #Sucide, #Jabalpur

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech