थाने न जैय्यो : पुलिस वालो को कोरोना लिया अपनी चपेट में

थाने न जैय्यो : पुलिस वालो को कोरोना लिया अपनी चपेट में
#Top, #corona, #jabalpur,

जबलपुर में लगातार पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के दौरान हो रहे कोरोना पॉजिटिव वही जिला प्रशासन भी अछुता नहीं

खुशी टाइम्स : जबलपुर में लगातार पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के दौरान हो रहे कोरोना पॉजिटिव वही जिला प्रशासन भी अछुता नहीं पिछले दिनों जबलपुर में जहां कोरोना पॉजिटिव बढ़ रहे हैं। वही देखने में आ रहा है हमारी वह पुलिस जो लगातार लोगों की सुरक्षा में लगी रहती है वह भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे है। इसी तरह की एक रिपोर्ट और आई है जिसमें माढ़ोताल थाने में 5 पुलिसकर्मी जिनमें एक एसआई, दो ए एस आई, आरक्षक कोरोना पाज़िटिव आए हैं। वहीं गोहलपुर टीआई भी कोरोना पॉजिटिव आए है। 

पुलिस अधीक्षक द्वारा की गई थी अपील:

पिछले दिनों जब करीब-करीब शहर के आधे से ज्यादा थानों में पुलिसकर्मि कोरोना पॉजिटिव आए थे। उसी समय पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने जबलपुर के लोगों से अपील की थी कि वह करुणा गाइडलाइन का पालन करें, लेकिन देखने में आ रहा है पुलिस द्वारा अभी ज्यादा सख्ती नहीं की जा रही है ,लगातार पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं।

जिला स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा भी दिया जाना चाहिए ध्यान: 

इस समय जो महामारी की स्थिति चल रही है उसमें अगर देखा जाए तो जिला स्वास्थ्य अधिकारी सीएचएमओ डॉ, रत्नेश कुररीया को निर्देश देना चाहिए की उनकी भी स्वास्थ्य टीम लगातार पुलिस कर्मियों की जांच कर उन्हें उचित और सही समय पर इलाज मिल सके ऐसी व्यवस्था करनी चाहिए। 

जिला प्रशासन मे कर्मचारी भी लगातार हो रहे कोरोना पॉजिटिव

इसी तरह जिला प्रशासन में देखा जाए तो कलेक्ट्रेट से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जिला पंचायत कार्यालयों में एवं तहसील आफिस में भी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं।इसी क्रम में मझोली एसडीएम भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं।

रिपोर्ट खुशी टाइम्स :
#Corona, #Police, #Jabalpur, #Covid-19,

#Not Going to police station: Corona took policemen in its grip, #Amarujala, #AbpNews, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #Jansatta, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews, #sachkiduniya, #Dainikbhasker, #DnnNews, #todeynews, #jabalpursamachaar,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech