पति को बेचने के लिए पत्नी ने छपवाया विज्ञापन, अधिक मात्रा में महिलाओ ने खरीदने में दिखाया इंटरेस्ट

पति को बेचने के लिए पत्नी ने छपवाया विज्ञापन, अधिक मात्रा में महिलाओ ने खरीदने में दिखाया इंटरेस्ट

#Wife printed advertisement to sell husband, women showed interest in buying more quantity

खुशी टाइम्स : लंदन। अपने पति की हरकटन से परेशान होकर एक महिला ने पति को बेचने के लिए विज्ञापन निकलवाया है।दोस्तों मजे की बात तो यह है कि पति को बेचने के लिए विज्ञापन ऑनलाइन देने वाली महिला ने कोई 'रिटर्न पॉलिसी' नहीं रखी है । यह मामला आयरलैंड का है जहां आयरिश महिला ने अपने ही पति को एक ऑनलाइन नीलामी साइट पर बेचने के लिए विज्ञापन दिया है। उस बेचारे पति का कसूर बस इतना सा था कि जब वह मछली पकड़ने के लिए गया,तब उसने अपनी पत्नी को साथ नहीं ले गया और बच्चों के साथ घर पर ही छोड़ गया।बच्चो का ख़याल रखने के लिए ,विज्ञापन में, महिला ने अच्छी डील हासिल करने के लिए अपने पति के बारे में उसके फायदे और नुकसान के बारे में काफी बारीकी से बताया है।


महिला ने उस विज्ञापन में पूरा उल्लेख किया है कि उसका पति जॉन 37 वर्षीय है, उसकी उंचाई लंबाई 6 फुट 1 इंच है और वह गाय- भैंस पालने वाला एक किसान है। दंपति ने 2019 में आयरलैंड में शादी की थी, और अभी के समय पर वह अपने दो लड़कों के साथ न्यूजीलैंड में रहता हैं एक लड़का 4 साल और दूसरा लड़का 6 साल का है। बच्चो की स्कूल की छुट्टियों के दौरान जॉन मछली पकड़ने के लिए गया था और अपने बच्चों की देखभाल के वास्ते पत्नी को घर पर ही छोड़कर चला गया। पति की हरकत के नाराज महिला ने अपने पति को बेचने के लिए विज्ञापन डालने का फैसला किया। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने विज्ञापन में लिखा कि वह वफादार रहेगा बशर्ते उसे खिलाया-पिलाया जाता रहे।


महिला ने अपने पति की खूबियां बताकर कहा कि उसे फिशिंग और शूटिंग पसंद है, वह एक किसान है। महिला ने बताया की , "जॉन नई जगह में जाकर परेशान हो सकता है लेकिन वह अपने आप में ही खुश रहता है उसको अपने आपमें खुश रहने की आदत है , वह बहुत सच्चा और अच्छा है। इसके अलावा महिला ने और भी शर्त रखी है कि यह डील फाइनल होने के बाद इसमें कोई एक्सचेंज या रिटर्न पॉलिसी नहीं होगी। इसका मतलब है है की य बिका हुआ माल वापस नहीं लिया जायगा। दामो पर रखे गए पति ने सबका खूब ध्यान आकर्षित किया। विज्ञापन को कई महिलाओं ने गंभीर रूप से लिया और अधिक मात्रा में महिलाओं ने उसके माल यानी पति को खरीदने के लिए उसको खरीद कर अपने पास रखने में काफी इंटरेस्‍ट दिखाया है।

रिपोर्ट खुशी टाइम्स :
#Top, #Sailingproduct, #London

Also Read :

Follow Us:  

Facebook Page: https://www.facebook.com/profile.php?id=100073399336765

#Wife printed advertisement to sell husband, women showed interest in buying more quantity, #Amarujala, #AbpNews, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #Jansatta, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews, #sachkiduniya, #Dainikbhasker, #DnnNews, #todeynews, #jabalpursamachaar, #Revanchaltimes, #Aajtak, #Trandingnews, #Top, #Tranding, #Updatenews, #Topbullets, #Top, #Sailingproduct, #London

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech