पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन की फॉलोइंग 0 से सीधा 65 लाख फलोवर्स तक पहुंची , जानिए

पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन की फॉलोइंग 0 से सीधा 65 लाख फलोवर्स तक पहुंची 

#After Pushpa, Allu Arjun's following went straight from 0 to 65 Millons followers

खु
शी टाइम्स : 'पुष्पा' मूवी ने अपने सभी वर्जन में धूम मचाकर रख दी है. फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज हुई थी,और इस साउथ इंडियन फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. इतना ही नहीं, अल्लू अर्जुन की इस जोरदार कामयाबी को देखते हुए अब सिनेमाघरों पर अल्लू अर्जुन की पुरानी फिल्मों को फिर से रिलीज करने की मांग उनके फैंस कर रहे है. अब सिर्फ अल्लू अर्जुन सिनेमाघरों के बादशाह ही नहीं हैं बल्कि वह ट्विटर पर भी किंग हैं. जी हाँ ट्विटर पर उनके 65 लाख फॉलोअर्स हैं. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि अल्लू अर्जुन ने किसी को भी फॉलो नहीं किया है. उनकी फॉलोइंग की संख्या जीरो है. इसी तरह अल्लू अर्जुन (पुष्पराज) का जलवा ट्विटर पर भी कायम है.


अल्लू अर्जुन साउथ फिल्मो के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितार्रे है

अल्लू अर्जुन जो की 39 वर्षीय तेलुगू फिल्मों में काम करते हैं और अल्लू अर्जुन साउथ फिल्मो के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितार्रे है. चाहे एक्शन की बात हो या डांस की, चाहे कॉमेडी करना हो या फिर रोमांस, वह इन सभी हुनर में माहिर हैं और अल्लू अर्जुन का यही अंदाज फैन्स को खूब पसंद आया है. अल्लू अर्जुन ने अपने फ़िल्मी दुनिया के करियर की शुरुआत 'गंगोत्री' नाम फिल्म से की थी जो की 2003 में रिलीज़ हुई थी. लेकिन उनको आगे बढ़कर लोकप्रियता मिली फिल्म आर्या से जो की 2004 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म आर्या के डायरेक्टर का नाम देबुतंत सुकुमारन था.

रिपोर्ट खुशी टाइम्स :
#Top, #Filmiduniya, #Pushpa,

Also Read: जहरीली शराब बेचने की कर रहा था व्यवस्था ,फिर पुलिस ने कि उसकी खातिरदारी
Follow Us: 

Facebook Page: https://www.facebook.com/profile.php?id=100073399336765

 

#After Pushpa, Allu Arjun's following went straight from 0 to 65 lakh followers, #Amarujala, #AbpNews, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #Jansatta, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews, #sachkiduniya, #Dainikbhasker, #DnnNews, #todeynews, #jabalpursamachaar, #Revanchaltimes, #Aajtak, #Trandingnews, #Top, #Filmiduniya, #Pushpa

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech