सावधान : शादी ना करियो , लुटेरी दुल्हन घूम रही है आपके शहर में , कहीं अगले शिकार आप तो नहीं, पढिए पूरी खबर

सावधान : शादी ना करियो , लुटेरी दुल्हन घूम रही है आपके शहर में , कहीं अगले शिकार आप तो नहीं
#Top, #Tranding, #News, #Khushitimes, #Crime, #Jabalpur, #Madhyapradesh

#Beware: Don't get married, the robber bride is roaming in your city, are you the next victim?

खुशी टाइम्स : जबलपुर ओमती पुलिस ने गिरफ्तार किया अंतर्राज्यीय लुटेरी दुल्हन को जबलपुर ओमती पुलिस ने कल एक ऐसी लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है। जिसने कल जबलपुर में एक सिवनी निवासी युवक को अपनी नकली मौसी एवं नकली चाचा के जरिए शादी करने के बाद जेवर और नगदी लुटकर प्रेमी के साथ फरार हो गयी थी।

ये है पूरा मामलाओमती थाना प्रभारी एस.पी.एस बघेल ने बताया कि भीमगढ छपारा सिवनी निवासी दशरथ पटेल 41 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह सिवनी में स्कूल वैन चलाता है और खेती-बाड़ी करता है। उसने अपने चाचा जागेश्वर पटेल से अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढने को कहा।उसके बाद उसके चाचा जागेश्वर पटेल एक लड़की रेनू राजपूत से शादी के लिए फोटो व्हाट्सएप पर देने के लिए कहा था। उसके बाद रेनू के द्वारा उसके चाचा को फोटो भेजी गई चाचा के द्वारा दशरथ पटेल की फोटो भी उसे भेजी गई। फिर उसने कहा मै लड़के को पसंद आ गई तो उसने शादी के लिए कहा 2-1-2022 कोर्ट परिसर स्थित मंदिर में रेनू राजपूत अपनी नकली मौसी एवं नकली चाचा के साथ पहुंची थी। शादी के बाद जब रेनू को लेकर वह बाइक पर सवार होकर वो दोनों मंदिर से निकला तो रेनू ने उससे कहा उसे बैठने में दिक्कत हो रही है। जिसके बाद उसने गाड़ी रोकी तो रेनू ने उतर कर दौड़ मार दी और पीछे से आ रहे अपने एक प्रेमी के साथ गाड़ी में बैठ कर भाग गई।

सोने चांदी के जेवर एवं नगद 50 हजार रुपए लेकर फरार हो गई

रेनू उसके द्वारा लाए गए पूरे सोने चांदी के जेवर एवं नगद 50 हजार रुपए लेकर फरार हो गई। जिसके बाद उसने रेनू की मौसी जो नकली थी कोर्ट परिसर में वकीलों और दसरथ पटेल ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया उसने पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम अर्चना राजपूत बताया था, जबकि उसका असली नाम अर्चना बर्मन था। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट पर मामला कायम कर जब रेनू और उसके प्रेमी की तलाश की तो दोनों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके नकली चाचा अमर सिंह पटेल एवं उसके प्रेमी जगमोहन कोरी को भी गिरफ्तार कर लिया है तथा लुटे हुए जेवर एवं पैसे भी जिसमें 30 हजार रुपए जप्त हुए हैं बाकी पैसे उन्होंने खर्च कर दिए थे। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरे मध्यप्रदेश में घूम-घूम कर इस तरीके से नकली शादी करके लोगो को बेवक़ूफ़ बनाकर शादी के नाम पर उन्हें ठगते है और उनका जेवर और पैसे लूटते है। पुलिस द्वारा सभी को गिरफ्तार कर और पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्ट खुशी टाइम्स :
#Top, #Crime, #Madhyapradesh, #Jabalpur,

Also Read: जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा का तबादला भोपाल : जबलपुर के नए कलेक्टर होंगे डॉ. इलैयाराज टी
 


Follow Us: 

Facebook Page: https://www.facebook.com/profile.php?id=100073399336765

 

#Beware: Don't get married, the robber bride is roaming in your city, are you the next victim?, #Top, #Tranding, #News, , #Amarujala, #AbpNews, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #Jansatta, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews, #sachkiduniya, #Dainikbhasker, #DnnNews, #todeynews, #jabalpursamachaar, #Revanchaltimes, #Aajtak, #Trandingnews, #Crime, #Madhyapradesh, #Jabalpur #LuteriDulhan,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech