शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की शादी में शामिल होना चाहेंगे आप , तो पढ़िए पुर खबर

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की शादी में शामिल होना चाहेंगे आप , तो पढ़िए पुर खबर
#Top, #news, #FilmiDuniya, #ShibaniDandekar, #FarhaanAkhter, #Married 

#This is how you dress up after you join Shibani Dandekar and Fafation's Battery

खुशी टाइम्स : शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की हो रही है शादी यह जो अफवाहें उडी थी आखिर वह सच निकली। बॉम्बे टाइम्स के साथ जावेद अख्तर जो की अनुभवी गीतकार है वहीँ फरहान के पिता ने इस बात की पुष्टि कि है की शादी फरवरी की 21 तारिख को हो रही है। उन्होंने यह भी बताया, की "हां, शादी हो रही है। जावेद अख्तर ने यह भी कहा कि सुरक्षा मानदंडों को ध्यान में रखते हुए, शादी एक महत्वपूर्ण मामला होगा। और साथ साथ उन्होंने यह भी बताया की वह कम से कम लोगो को शादी में बुलाएँगे "स्थिति को ध्यान में रखते हुए और उन्होंने बताया की बड़े पैमाने वो पर होस्ट नहीं कर सकते इसलिए, हम लोग केवल कुछ लोगों को ही शादी में बुला रहे हैं।यह एक बहुत ही सरल मामला होगा। खैर अभी तक तो निमंत्रण भी नहीं भेजेंगे गए हैं।

जावेद अख्तर ने अपनी होने वाली बहू शिबानी दांडेकर के बारे में बात करते हुए, जावेद अख्तर ने हमे बताया की, "वह बहुत अच्छी लड़की है। हम सभी उसे बहुत पसंद करते हैं। सबसे जरूरी बात यह है कि फरहान और शिबानी एक दुसरे से बहुत अच्छी तरह से मिलते हैं

पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया था पिछले महीने कि शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर एक दुसरे से जल्द शादी करेंगे। इस जोड़े के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया था और उसने यह भी कहा था की शादी , "21 फरवरी को, हो सकती है और उनके रिश्ते में एक नया मोड़ भी आएगा, क्योंकि वे जीवन भर के लिए एक दुसरे के भागीदार बनने की औपचारिक प्रतिज्ञा लेंगे।"

आपको यह भी बता दें की दोनों की डेटिंग 2018 में शुरू हुई थी शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की अभिनेता ने पहले सेलिब्रिटी अधुना भबानी जो की हेयर स्टाइलिस्ट भी है उनसे शादी की थी, जिनसे उनकी दो बेटियां हैं  शाक्य और अकीरा। फरहान अख्तर की आखिरी परियोजना तूफान थी, जिसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने निर्देशित किया था। अभिनेता आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ अभिनीत जी ले जरा नाम की एक फिल्म का भी निर्देशन करेंगे।

रिपोर्ट खुशी टाइम्स :
#Top, #ShibaniDandekr, #Married, #Farhaanakhter, #Filmiduniya


Follow Us:  

Facebook Page: https://www.facebook.com/profile.php?id=100073399336765


#This is how you dress up after you join Shibani Dandekar and Fafation's Battery, #Amarujala, #AbpNews, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #Jansatta, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews, #sachkiduniya, #Dainikbhasker, #DnnNews, #todeynews, #jabalpursamachaar, #Revanchaltimes, #Aajtak, #Trandingnews, #Top, #Tranding, #Updatenews, #Topbullets, #Top, #ShibaniDandekr, #Married, #Farhaanakhter, #Filmiduniya

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech