जबलपुर में आए हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन औवेसी,, देखो देखो शेर आया' के नारे सैकड़ों समर्थको ने जमकर लगाए

जबलपुर में आए हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन औवेसी,, देखो देखो शेर आया' के नारे सैकड़ों समर्थको ने जमकर लगाए


#Hyderabad MP Asaduddin Owaisi came to Jabalpur, hundreds of supporters raised slogans of 'Dekho Dekho Sher Aaya'

खु
शी टाइम्स ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहाद मुस्लिमीन उल (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन औवेसी का सोमवार को जबलपुर आए। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया। औवेसी की पार्टी ने पहली बार जबलपुर में दस्तक दी है। पार्टी नगर निगम के चुनाव राजनैतिक सफर की शुरुआत कर रही है। पार्टी की ओर से 7 वार्डों में नगर निगम चुनाव के लिए प्रत्याशी उतारे गए हैं। जिन वार्डों में यह पार्टी चुनाव लड़ने जा रही है। उनमें रवीन्द्रनाथ टैगोर वार्ड, शास्त्री वार्ड, मोतीलाल नेहरू वार्ड, मौलाना अब्दुल कलाम आजाद वार्ड, संजय गांधी वार्ड, खेरमाई वार्ड और तिलक वार्ड शामिल हैं।

ओवैसी की पार्टी ने निगम चुनाव में पहली बार जो दस्तक दी है, उसे लेकर अनुमानों का दौर भी शुरू हो चुका है। दावा किया जा रहा है कि ओवैसी की पार्टी से सबसे ज्यादा नुकसान कांग्रेस के उम्मीदवारों को हो सकता है। वहीं, भाजपा को भी थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहाद उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैदराबाद सांसद असदुदीन रविन्द्र नाथ टैगोर वार्ड स्थित सुब्बाह शाह मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। ओवैसी को देखते ही जनता बेकाबू हो गई। हालात ऐसे बने कि जनता को काबू करने में पुलिस को भी पसीना छूट गया। जबलपुर में ओवेसी ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर हमला बोला। ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कमलनाथ पर भी वार किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बाॅर्डर पर भी ध्यान दीजिए, जहां चीन धीरे-धीरे भारत की जमीन पर कब्जा कर रही है। ओवैसी ने कहा कि जबलपुर वालों, चिंता मत करो, मैं फिर से जल्द जबलपुर आउंगा।

ओवैसी ने अपने भाषण में कहा, पहली बार जबलपुर आया हूं और इंशा अल्लाह ये आखिरी मर्तबा नहीं होगा। अल्पसंख्यक समाज हो, आदिवासी हो या दलित, जबतक ये लोग लीडर पैदा नहीं करेंगे तबतक कुछ नहीं हो सकता। मप्र में मुसलमानों का जो हाल है वो सबके सामने है। मुझे मालूम है कि मेरे यहां से जाने के बाद कांग्रेस-बीजेपी वाले लोग बोलेंगे कि ओवैसी जबलपुर में आकर भड़काऊ भाषण देकर गया। जबलपुर हो या मप्र, मुसलमानों की खराब हालत है। मैं पूछता हूं कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

ओवैसी ने अपने भाषण में आगे कहा

ओवैसी ने अपने भाषण में आगे कहा, ऑल इंडिया सर्वे ऑफ एजुकेशन की रिपोर्ट के मुताबिक हायर एजुकेशन में लगभग 30 लाख लोग रजिस्टर्ड हैं, इसमें से मुसलमान केवल 44 हजार के आसपास हैं यानी दो फीसदी, मैं कांग्रेस और भाजपा के लोगों से पूछना चाहता हूं कि इसका जिम्मेदार कौन है? मैं आपसे कहना चाहता हूं जबतक आप एक सियासी ताकत बनकर नहीं उभरेंगे कुछ बदलने नहीं वाला।

ओवैसी के आगमन पर जुटे उनके सैंकड़ों समर्थकों ने देखो-देखो शेर आया के जोरदार नारे लगाए। ये पहला मौका है जब ओवैसी जबलपुर में सभा का आयोजन कर रहे हैं। इस दौरान उनकी पार्टी से जबलपुर नगर निकाय चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने वाले सभी प्रत्याशी उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech