जिन लड़कियों के होते हैं ऐसे लक्षण, खुशियों से भर देती हैं पति का जीवन,जानिए

जिन लड़कियों के होते हैं ऐसे लक्षण, खुशियों से भर देती हैं पति का जीवन

सामुद्रिक शास्त्र (samudrik shastra) के अनुसार न केवल हाथ की लकीरें देखकर बल्कि शरीर के लक्षणों के आधार पर भी स्त्रियों पुरुषों के स्वभाव भविष्य (lucky girl sign) के बारे में पता लगाया जा सकता है.ऐसे ही आज हम आपको ऐसे ही कुछ शारीरिक लक्षणों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो कि एक लड़की को उसके पति के लिए भाग्यशाली बनाते हैं. सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार माना जाता है कि इन लड़कियों से शादी करने वाले पुरुष के जीवन में चार चांद लग जाते हैं. तो, चलिए आपको बताते हैं कि स्त्रियों के शरीर के वे कौन-से (physical signs of female) लक्षण हैं.

जिन लड़कियों का माथा चौड़ा या अर्धचंद्राकार की तरह दिखाई देता है. उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि ये लड़कियां शादी करके जिस भी परिवार में जाती हैं. वहां अपने पति घरवालों के लिए बड़ी सौभाग्यशाली मानी जाती हैं. इन लड़कियों से शादी करने वाले लड़कों को शादी के बाद हर काम में तरक्की (matha chauda hona) मिलती है.

जिन लड़कियों की हथेली पर शुक्र तथा गुरु पर्वत उभरा हुआ होता है. उन लड़कियों का शादी-शुदा जीवन काफी खुशी से बीतता है. ये लड़कियां अपने पति को खुश रखने की पूरी कोशिश (hatheli par shukra parvat) करती हैं.

अगर किसी लड़की के पैर का अंगूठा गोल, लाल आगे की तरफ से उठा हुआ होता है. तो, ऐसा माना जाता है कि ऐसी लड़कियां शादी के बाद अपने पति की किस्मत चमका देती हैं. इन लड़कियों का सौभाग्य इनके पति के लिए भी लाभदायक साबित (pair ka angutha gol hona) होता है.

सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, अगर लड़कियों की आंखों के नीचे की त्वचा पलकों पर हल्की-सी लालिमा हो तो ऐसा कहा जाता है कि किस्मत की धनी इन लड़कियों को शादी के बाद पति से खूब प्यार मिलता है इन्हें ससुराल में भी सभी सुख (lucky signs on body) मिलते हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech