पिता की हत्या करके मोटरसाइकिल पर ले जा रहा था शव को ठिकाने लगाने

पिता की हत्या करके मोटरसाइकिल पर ले जा रहा था शव को ठिकाने लगाने

#After killing his father, he was taking him on a motorcycle to dispose of the dead body.

जबलपुर। मुसाफिर चेैक के दौरान अधारताल पुलिस ने पिता की गला घोंटकर हत्या कर प्लास्टिक के बोरे में शव को भरकर मोटर साइकिल में रखकर सुनसान जगह में बीवी शव को ठिकाने लगाने ले जाते हुए आरोपी बेटे को रंगे हाथ पकड़ा तथा घटना में प्रयुक्त मोटर सायकिल जप्त कर ली।

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह 4 बजे थाना अधारताल में पदस्थ उप निरीक्षक रामकिशोर राजभर, प्रधान आरक्षक मोहन सिंह, आरक्षक विमल विश्वकर्मा, पंकज सिंह व्हीकल मोड महाराजपुर पर आने जाने वाले संदिग्ध लोगों का नाम पता मोबाइल नंबर नोट कर रहे थे तभी पनागर की ओर से डिस्कवर मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एमडब्ल्यू 4980 में एक युवक एक प्लास्टिक के बोरा मैं कुछ भरकर ले जा रहा था, युवक को रोककर नाम पता पूछने पर युवक ने अपना नाम अमन वंशकार उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम बरझइयां पनागर बताया, बोरे में क्या रखा हुआ है पूछने पर सब्जी होना बताया, संदिग्ध लगने पर प्लास्टिक के बोरे को खुलवाया गया तो प्लास्टिक के बोरे के अंदर एक व्यक्ति का शव था।


पूछताछ में खोला राज

अमन बंशकार को अभिरक्षा में लेते हुए पूछताछ की गई तो उक्त शव अपने पिता रामलाल बंशकार उम्र 50 वर्ष का होना बताते हुए पिता की ब्लाउज से रात्रि लगभग 3 बजे गला घोट कर हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से सुनसान जगह की तलाश में ले जा रहा था बताया। घटित हुई घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) के निर्देश पर थाना प्रभारी अधारताल शैलेष मिश्रा, उप निरीक्षक अनिल कुमार, थाना प्रभारी पनागर आर के सोनी, एफएसएल डॉक्टर नीता जैन, फोटोग्राफर तत्काल मौके पर पहुंचे।


रोज शराब पीता था पिता

पुलिस के अनुसार पूछताछ पर आरोपी बेटे ने बताया कि पिता रोज शराब पीकर घर पर गाली गलौज करते थे, पिता की आए दिन की गाली गलौज से परिवार के सभी लोग परेशान थे रात्रि में भी शराब पीकर गाली गलौज कर रहे थे।


पनागर थाने में मामला दर्ज

घटना स्थल थाना पनागर का होने से आरोपी अमन वंशकार के विरूद्ध थाना पनागर में धारा 302, 201, 511 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर घटना में प्रयुक्त मोटर सायकिल जप्त करते हुये अराोपी बेटे अमन वंशकार को प्रकरण में विधिवित गिरफ्तार कर मान्नीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।



इनकी रही उल्लेखनीय भूमिका

पिता का गला घोटकर हत्या कर, शव को छिपाने के उद्देश्य से बोरी में भरकर मोटर सायकल से ले जाते हुये आरोपी बेटे को रंगे पकड़ने में थाना अधारताल के उप निरीक्षक रामकिशोर राजभर, प्रधान आरक्षक मोहन सिंह, आरक्षक इंद्रजीत यादव, पंकज सिंह, विमल की सराहनीय भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक श्री बहुगुणा ने टीम को नगद पुरूस्कार से पुरूस्कृत करने की घोषणा की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech