कुत्ते के साथ किया रेप , कुत्ते की अशलील फोटो कर रहा था वायरल ,आरोपी को हुई 9 महीने की जेल ,पढ़िए पूरी खबर

कुत्ते के साथ किया रेप ,कुत्ते की अशलील फोटो कर रहा था वायरल ,आरोपी को हुई 9 महीने की जेल

#The dog was raped, the dog was doing obscene photo, the viral accused was jailed for 9 months, read the full news 

ई दिल्ली : इंसानियत हुई शर्मिंदा एक शख्स ने किया कुत्ते के साथ रेप ब्रिटेन की अदालत ने 9 महीने की सजा रेप करने वाले शख्स को सुनाई है. कुत्ते के साथ रेप करके कुत्ते की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल किए जाने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ था. जांच के दौरान पुलिस को उस शख्स के फोन से कई आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मिले थे. इन फोटोस में कुत्ते के साथ यौन शोषण और नाबालिग लड़कियों की अशलील फोटोज शामिल थीं.

सूत्रों के अनुसार उस शख्स को उसके दो दोस्तों ने उकसाया था कुत्ते के साथ संबंध बनाने के लिए उस शख्स ने उनकी बात मानते हुए कुत्ते का रेप इस जुर्म को अंजाम दिया . उस शख्स का नाम डीन बियर है,और वह वेल्स का निवासी है उसने कुत्ते के साथ रेप करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफोर्म फेसबुक मैसेंजर पर शेयर किया. नेशनल क्राइम एजेंसी ने पुलिस को बीयर कीकुत्ते के साथ रेप की अपात्जनिक फोटोस अपलोड करने की जानकारी दी थी 56 साल के बीयर ने 6 बार इंटरनेट पर “डॉग पोर्न” सर्च किया था अब इस मामले में ब्रिटेन की अदालत Stoke-on-Trent Crown Court में सुनवाई हुई थी और ब्रिटेन की अदालत ने बीयर को 9 महीने की जेल की सजा सुनाई है.

बीयर के फोन से प्रासीक्यूटर मारिया ब्रैनन को 13 से 16 साल की लड़कियों की अश्लील फोटोस मिली हैं.और मारिया ब्रैनन का यह भी कहना है की बीयर के घर पर 21 जुलाई, 2020 को पुलिस पहुंची थी और वहां से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया था

बीयर पर जानवर के साथ संबंध बनाने के जुर्म में और अश्लील आर्टिकल पब्लिश करने का आरोप लगा था. बीयर के बचाओ में वकील ने कहा कि उसके पास अब कुत्ता नहीं है और उसने जज से इस मामले को सस्पेंड करने का आग्रह किया है , लेकिन जज ने कहा कि इस केस में तुरंत आरोपी बीयर को जेल की सजा देना ही सही रहेगा. और उन्होंने यह भी कहा है की फेसबुक पर ऐसे वीडियो को शेयर करना एक बेहूदा और बहुत ही घटिया हरकत है.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech