Annabelle A True Story: एक गुडिया जिसके उपर था शैतान का वास ,अपने ही मालिक को मार देती थी जान से

Annabelle A True Story: एक गुडिया जिसके उपर था शैतान का वास ,अपने ही मालिक को मार देती थी जान से 

एक छोटी सी प्यारी गुडिया के साथ कोई भी बच्चा खेलना चाहेगा परन्तु "Anabell" नाम की गुडिया से बड़े-बड़े भी दूर भागते हैं। कहा जाता है कि गुडिया में शैतानी आत्मा का वास है जो इसके मालिक को खत्म कर देती है।

इस गुडिया की कहानी वर्ष 1970 में शुरू होती है जबकि एक महिला अपनी बेटी डोना के लिए उसके जन्मदिन पर एक प्यारी सी लेकिन एंटिक दिखने वाली गुडिया लाती है। डोना अपनीडिया  गुको कमरे में सजा देती है।कुछ दिनों बाद उसे ये महसूस होने लगता है कि गुड़िया अपनी जगह से दूसरी जगह चले जाती है /

जैसे कि अगर वह उस गुड़िया को पलंग में छोड़ कर जाती थी ओर उसके कॉलेज से आने पर वह गुड़िया उसे अपने सोफे पर मिलती थी /वह उस गुडिया में मूवमेंट महसूस करने लगती है। घर में अजीबोगरीब हरकतें शुरू हो जाती है। वहां कमरे पर खून से लिखे मैसेज मिलने लगते हैं।

गुडिया अपनी जगह पर रखी रखी घूम जाती। बाद में एक आत्माओं से बात करने वाले व्यक्ति को बुलाने पर मालूम हुआ कि उस गुडिया में एक 7 साल की बच्ची की आत्मा है ।उस तांत्रिक वारेन के ज़रिए ये उस गुड़िया से बात करती है तो गुड़िया यह बताती है कि जिस जगह ये लोग रहती है उसी जगह इसकी मौत हुई थी।

Also Read : पैंतीस(35) साल का रहस्मय सफर ,आखिर क्या हुआ था उस रहस्मय फ्लाइट-513 में


तो गुड़िया इन लोगो से पूछती है कि क्या मैं यहाँ रह सकती हूं / ये दोनों लडकिया बाहुत अच्छी थी इन्होंने उसे अपने साथ रहने की इजाज़त दी थी इसके बाद कई लोगों ने इस गुडिया के भूत को भगाने की कोशिश की लेकिन सभी कोशिशें नाकाम हो गई। यहां तक कि गुडिया ने कई लोगों की जान भी ले ली। इसके बाद एक पादरी फादर कुक तथा तांत्रिक वारेन ने इस हॉन्टेड डॉल पर मंत्रों का प्रयोग कर उसे एक कांच के शोकेस में बंद कर दिया और शोकेस को मंत्रों द्वारा बांध दिया ताकि शैतानी आत्मा फिर से बाहर नहीं आ सके। आज भी यह गुडिया उसी शोकेस में रखी हुई है जहां आने जाने वाले लोग उसे बाहर से देख सकते हैं लेकिन उन्हें उस गुडिया को अथवा उसके शोकेस को छूने की इजाजत नहीं है।

इस घटना के ऊपर एक हॉलीवुड मूवी दर्शायी गयी है जो की 3 August 2013 को रिलीज़ की गयी थी जिसका नाम कंजूरिंग है. (The Conjuring)

Also Read : हत्यारी डॉल : कई हतियाओं की ज़िम्मेदार एक डॉल ,डॉल करती थी हत्या,जानिए


Please Subscribe Us At :




#annabelle , #annabelleAtruestory, #horrorstory, #darawnidoll, #annabelle full movie in hindi, #annabelle series, #annabelle doll, #annabelle 1, #annabelle 4, #annabelle full movie download

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech