कैब चालक ने OTP के लिए की बहस फिर व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला,पढ़िए पूरी खबर

कैब चालक ने OTP के लिए की बहस फिर व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला

#Cab driver argued for OTP, then thrashed the person, read full news

पुराने महाबलीपुरम के नवलूर में वाहन में प्रवेश करने से पहले यात्रियों की संख्या और वन-टाइम पासवर्ड (ओटीपी) साझा करने को लेकर बहस में एक कैब चालक द्वारा 33 वर्षीय एक व्यक्ति को उसके परिवार के सामने पीट-पीटकर मार डाला गया। रविवार को चेन्नई में रोड (ओएमआर)। केलमबक्कम पुलिस ने कहा कि रवि के रूप में पहचाने गए आरोपी ड्राइवर को सोमवार को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया।

पीड़ित की पहचान

पुलिस ने कहा कि पीड़ित की पहचान एस उमेंधर के रूप में हुई है, जो कोयंबटूर में एक टेक कंपनी में काम करता था और अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए सप्ताहांत में चेन्नई में था, पुलिस ने उसकी पत्नी भव्या की शिकायत के आधार पर कहा। पुलिस ने कहा कि वह भव्या और उनके दो बच्चों के साथ-साथ उसकी बहन देवीप्रिया और उसके दो बच्चों को रविवार दोपहर ओएमआर पर एक मॉल में एक फिल्म के लिए ले गया।

पुलिस ने कहा कि दोपहर करीब 3:15 बजे, वे फिल्म के बाद एक मॉल से बाहर निकले और गुडुवनचेरी में अपने घर लौटने के लिए एक इनोवा कैब बुक की। पुलिस ने कहा कि मॉल के निकास द्वार के पास इंतजार करते हुए, उन्होंने जिस कार को बुक किया था, उसे देखा और उसकी ओर चल पड़े।पुलिस ने कहा कि चालक ने अपना परिचय रवि बताया और सवारी की पुष्टि के लिए ओटीपी मांगा। हालांकि, इससे पहले कि उमेंधर ओटीपी के ड्राइवर को सूचित कर पाता, बच्चे कैब में घुस गए और इसने कथित तौर पर ड्राइवर को नाराज कर दिया। उसने कथित तौर पर बच्चों को डांटा और उन्हें कार से नीचे उतरने को कहा। उसने कथित तौर पर उमेंधर से कहा कि उसे एक बड़ी कैब बुक करनी चाहिए थी क्योंकि उसके बैठने के लिए सात लोग बहुत अधिक थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech