'क्रेजी रिच एशियाई' स्टार कॉन्स्टेंस वू ने होश उड़ाने वाला खुलासा किया,पढ़िए पूरी खबर

'क्रेजी रिच एशियाई' स्टार कॉन्स्टेंस वू ने होश उड़ाने वाला खुलासा किया,पढ़िए पूरी खबर
 

#'Crazy Rich Asians' star Constance Wu reveals shocking revelation, read full news

'क्रेज़ी रिच एशियाइयों' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली कॉन्स्टेंस वू ने खुलासा किया है कि कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया का सामना करने के बाद उन्होंने आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

गुरुवार को, कॉन्स्टेंस ने ट्विटर पर लिया और प्रशंसकों को एक लंबा पत्र लिखकर खुलासा किया कि उसने 2019 में लगभग अपनी जान गंवा दी, कथित तौर पर।

"हाय सब लोग। मैं लगभग 3 वर्षों में सोशल मीडिया पर नहीं रहा हूं। टीबीएच, मैं थोड़ा डरा हुआ हूं, लेकिन मैं यह कहने के लिए अपने पैर की अंगुली को पीछे कर रहा हूं कि मैं यहां हूं और जब मैं गया तो मैंने एक किताब लिखी इसे 'मेकिंग ए सीन' कहा जाता है। इस अगले भाग के बारे में बात करना मुश्किल है ... लेकिन मैं सोशल मीडिया पर वापस आने से डरता था क्योंकि 3 साल पहले, जब मैंने इसके नवीनीकरण के बारे में लापरवाह ट्वीट किए थे, तो मैंने अपनी जान लगभग खो दी थी। मेरा टीवी शो, इसने आक्रोश और इंटरनेट शेमिंग को प्रज्वलित किया जो बहुत गंभीर हो गया," उसने पोस्ट किया।

"मैंने जो कहा उसके बारे में मुझे बहुत बुरा लगा, और जब एक साथी एशियाई अभिनेत्री के कुछ डीएम ने मुझसे कहा कि मैं एशियाई अमेरिकी समुदाय के लिए एक अभिशाप बन जाऊंगा, तो मुझे ऐसा लगने लगा कि मैं अब और जीने के लायक भी नहीं हूं। वह मैं AsAms [एशियाई अमेरिकियों] के लिए एक अपमान था, और वे मेरे बिना बेहतर होंगे। पीछे मुड़कर देखें, तो यह वास्तविक है कि कुछ डीएम ने मुझे अपना जीवन समाप्त करने के लिए मना लिया, लेकिन ऐसा ही हुआ।"

एक दोस्त ने कॉन्स्टेंस को बचाने के लिए कदम रखा


"सौभाग्य से, एक दोस्त ने मुझे ढूंढ लिया और मुझे ईआर के पास ले गया। यह एक डरावना क्षण था जिसने मुझे अपने जीवन में बहुत कुछ आश्वस्त किया। अगले कुछ वर्षों के लिए, मैंने अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने करियर को अलग रखा। AsAms डॉन ' मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पर्याप्त बात न करें," "हसलर्स स्टार ने समझाया।

"जबकि हम प्रतिनिधित्व की जीत का जश्न मनाने के लिए जल्दी हैं, हमारे समुदाय के भीतर अधिक असहज मुद्दों के आसपास बहुत अधिक परिहार है। यहां तक ​​​​कि मेरे ट्वीट भी इतने मार्मिक विषय बन गए कि मेरे अधिकांश AsAm सहयोगियों ने फैसला किया कि यह मुझसे बचने या मुझे बर्फ देने का समय था। बाहर, "उसने जोड़ा।

2019 में, वू ने सिटकॉम 'फ्रेश ऑफ द बोट' के नवीनीकरण पर निराशा में प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें उन्होंने अभिनय किया। उसने ट्वीट किया: "अभी इतनी परेशान हूं कि मैं सचमुच रो रही हूं। उह। एफ ** के" और "एफ ** राजा नरक।" जब एक अन्य उपयोगकर्ता ने नवीनीकरण को "महान समाचार" कहते हुए बधाई दी, तो वू ने उत्तर दिया, "नहीं, यह नहीं है।"

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech