हत्यारा कुत्ता : कुत्ता अब नही भरोसे के लायक, कुत्ते ने ली मालिकिन की जान ,पढ़िए पूरी खबर

हत्यारा कुत्ता : कुत्ता अब नही भरोसे के लायक, कुत्ते ने ली मालिकिन की जान

#Killer dog: The dog is no longer trustworthy, the dog took the owner's life

Highlights: पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने अपनी मालकिन को ही नोंच-नोंच कर मार डाला।

ये घटना लखनऊ के कैसरबाग थाना क्षेत्र की है, जहां एक शख्स ने घर की सुरक्षा के लिए पिटबुल कुत्ता पाल रखा था। शख्स की मां युवक की गैरमौजूदगी में इसे छत पर टहलाने के लेकर गयी थी और इस दौरान कुत्ते ने अपनी मालकिन पर हमला बोल दिया, जिसमें 80 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक,
मृतक महिला अपने बेटे अमित त्रिपाठी के साथ लखनऊ के कैसरबाग के बंगाली टोला इलाके में रहती है। उसका बेटा अमित त्रिपाठी अलीगंज स्थित कपूरथला पर जिम में ट्रेनर है। घर में बेटे अमित ने पिटबुल के साथ-साथ एक लेब्राडोर भी पाल रखा है। सुशीला पिटबुल को टहलाने के लिए जब छत पर ले गई तो उसकी अचानक गले में बंधी हुई चेन खुल गई, जिसके बाद पिटबुल ने अचानक सुशीला पर हमला कर दिया।

इस दौरान बुजुर्ग महिला अपनी जान बचाने के लिए चीखी-चिल्लाई, लेकिन उस समय घर पर कोई नहीं था। पिटबुल ने नोंच-नोंच कर महिला के पेट, सिर और चेहरे को बुरी तरह लहुलूहान कर दिया। हमले के कुछ देर बाद जब घर पर नौकरानी पहुंची तो उसने अपनी मालकिन को छत पर लहुलुहान पाया। उसने तुरंत इस बात की जानकारी अमित को दी। वह घर आया और खून से लथपथ अपनी मां को हॉस्पिटल लेकर पहुंचा, लेकिन वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया।

कैसरबाग थाना अध्यक्ष के मुताबिक, 80 वर्षीय रिटायर्ड टीचर पर उसके पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया था। कुत्ते ने इतनी बेहरमी से नोंचा कि महिला का मांस तक अलग हो गया। हमले के समय महिला घर पर अकेली थी। उनका जिम ट्रेनर बेटा जिम गया हुआ था। पति की पहले ही मौत हो चुकी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech