मुंबई बारिश लाइव अपडेट : मुंबई में अगले 24 घंटे भारी बर्रिश की संभावना (IMD) ने पूरे एक सप्ताह के लिए मुंबई में अर्जेंट अलर्ट जारी किया

मुंबई बारिश लाइव अपडेट : मुंबई में अगले 24 घंटे भारी बर्रिश की संभावना (IMD) ने पूरे एक सप्ताह के लिए मुंबई में अर्जेंट अलर्ट जारी किया

मुंबई बारिश लाइव अपडेट: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने राज्य में बाढ़ की स्थिति की समीक्षा की क्योंकि मंगलवार को कई हिस्सों में भारी बारिश हुई। उन्होंने एनडीआरएफ की टीम से लोगों को नदी के किनारे और बाढ़ की रेखाओं से सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित करने के लिए कहा। तटीय कोंकण, कोल्हापुर, पालघर, ठाणे और मुंबई पर नजर रखी जा रही है।


इस बीच, भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने पूरे एक सप्ताह के लिए मुंबई में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। कोलाबा और सांताक्रूज दोनों वेधशालाओं ने मंगलवार को सुबह 8.30 बजे समाप्त हुए पिछले 24 घंटों में क्रमशः तीन अंकों, 117 मिमी और 124 मिमी में बारिश दर्ज की। सायन, मुलुंड, चेंबूर, अंधेरी पूर्व, मलाड पूर्व में पाटनवाड़ी और कांदिवली सहित मुंबई के कुछ हिस्सों में बारिश के बाद बाढ़ आ गई।


अन्य समाचारों में, नागपुर में भीड़ को संबोधित करते हुए, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भाजपा-एकनाथ शिंदे गठबंधन अपना कार्यकाल पूरा करेगा और अगले चुनावों में सत्ता में लौटेगा। यह कहते हुए कि 2019 में महाराष्ट्र के लोग अपने जनादेश से वंचित थे, फडणवीस ने कहा, “पीएम मोदी के नेतृत्व में शिवसेना और भाजपा की नई सरकार बनाई गई है। एकनाथ शिंदे हमारे मुख्यमंत्री हैं। कृपया उन्हें तालियों का एक बड़ा दौर दें, इतना कि मुंबई और ठाणे में ताली बजाई जानी चाहिए। ”

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech