दुष्कर्मी बाबा नाबालिग को बनाया अपना शिकार, इलाज के नाम पर किया नाबालिग से रेप,पढ़िए पूरी खबर

दुष्कर्मी बाबा नाबालिग को बनाया अपना शिकार, इलाज के नाम पर किया नाबालिग से रेप,पढ़िए पूरी खबर

#Rapist Baba made a minor his victim, raped a minor in the name of treatment, read full news

Highlights: - 3 माह में दुराचार कर बीमारी का इलाज

 - शहडोल पुलिस ने ढोंगी बाबा को किया गिरफ्तार

 -नाबालिग को बनाया अपना शिकार



शहडोल। शारीरिक संबंध बनाकर 3 माह में बीमारी ठीक करने का दावा करने वाले दुष्कर्मी बाबा को शहडोल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दुराचारी बाबा ने इलाज के नाम पर नाबालिग से रेप किया। इसके बावजूद भी तबीयत ठीक नहीं हुई तो पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्मी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पूरा मामला शहडोल के धनपुरी थाना क्षेत्र का है।

अनूपपुर जिले के राजेन्द्रग्राम का रहने वाला युवा बाबा बीमार नाबालिग के साथ इलाज के नाम पर झाड़फूंक और दुरचार कर 3 माह में ठीक होने का दावा किया। 3 माह बीत जाने जब नाबालिग के स्वास्थ्य पर कोई फर्क नही पड़ा तो बाबा की पोल खुल गई और मामले की जानकारी परिजनों के देते हुए मामले की शिकायत थाने में की। इस पर धनपुरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए झाड़फूंक करने वाले युवा दुराचारी युवा बाबा को गिरफ्तार के सलाखों के पीछे डाल दिया है।

Also Read: हत्यारा कुत्ता : कुत्ता अब नही भरोसे के लायक, कुत्ते ने ली मालिकिन की जान


शहडोल जिले में धनपुरी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी नाबालिग लड़की की तबीयत काफी समय से खराब चल रही थी। परिचित ने उनके परिजनों को झाड़-फूंक वाले से इलाज कराने की सलाह दी। इस पर उसके परिजनों ने अनूपपुर जिले के राजेन्द्रग्राम थाना क्षेत्र के ग्राम विचारपुर के रहने वाले 30 वर्षीय गोपाल दास पनिका जो कि वर्तमान में शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र के सिकटाटोला में रहता है। उसके पास झाड़ फूक के माध्यम से इलाज के लिए ले गए। नियत में खोट युवा बाबा नाबालिग के परिजनों से रात में अकेले झाड़फूंक के लिए बुलाया। इलाज के नाम पर नाबालिग के साथ झाड़फूंक के नाम पर दुष्कर्म कर 3 माह में ठीक होने का दावा किया। तीन माह बीत जाने के बाद भी नाबालिग की तबीयत में जब कोई सुधार नही आया तो उसने पूरी घटनाक्रम परिजनों को बताया। इस पर परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की। धनपुरी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दुराचारी गोपाल दास के खिलाफ धारा 376(1),376(3), 3/4 पास्को एक्ट के तहत मामला कायम कर गोपाल दास को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

Also Read:घर बुलाकर मुह दबाकर नाबालिग के साथ किया रेप

#Rape

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech