सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में दिल्ली के आईएसबीटी से गिरफ्तार किए गए दो में से 19 वर्षीय शूटर

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में दिल्ली के आईएसबीटी से गिरफ्तार किए गए दो में से 19 वर्षीय शूटर


#19-year-old shooter out of two arrested from Delhi's ISBT for the murder of Sidhu Musewala

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाब में कांग्रेस नेता और गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में रविवार रात एक 19 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि वह निशानेबाजों में से एक था और उसे उसके सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया था।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान अधिकारियों ने 19 वर्षीय अंकित तूर और 24 वर्षीय सचिन चौधरी के रूप में की है। “हमने उन्हें आईएसबीटी, कश्मीरी गेट से गिरफ्तार किया जब वे एक बस में सवार होने आए थे। हमने दो पिस्तौल, 19 जिंदा कारतूस, पंजाब पुलिस की तीन पुलिस वर्दी और दो मोबाइल हैंडसेट के साथ एक डोंगल और सिम बरामद किया है।

हमलावरों ने हत्या कर दी थी

सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा में हमलावरों ने हत्या कर दी थी, जिन्होंने उनके वाहन को रास्ते में ही रोक दिया और गोलियां चला दीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर हत्या की जिम्मेदारी ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बराड़ और बिश्नोई ने अकाली दल के नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए हत्या की योजना बनाई थी। दो गैंगस्टरों को कथित तौर पर संदेह था कि मूसेवाला और उसके प्रबंधक ने हमलावरों की मदद की थी जिन्होंने मिड्दुखेड़ा को मार गिराया था।

मूसेवाला हत्याकांड में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, काला राणा और काला जत्थेदी से पूछताछ कर रही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अब तक छह 'शूटर' की पहचान की है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech