स्टेज सिंगर को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट , दुश्मनी या साजिश ,पढ़िए पूरी खबर

स्टेज सिंगर को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट , दुश्मनी या साजिश
kt

#Stage singer was stabbed to death, enmity or conspiracy, read full news

जबलपुर में स्टेज सिंगर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। दरअसल घटना लार्डगंज थाना के रानीताल श्मशान घाट के पास की है जहां पर की स्टेज शो और ऑर्केस्ट्रा में गाने वाले सिंगर अजय की लाश उसके घर से 50 मीटर दूर स्थित श्मशान घाट में मिली आज सुबह कुछ लोग श्मशान घाट के पास से गुजर रहे थे तो उन्होंने देखा कि एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी उसके बाद लार्डगंज थाना पुलिस मौके पर पहुँच जांच में जुट गई।

परिवार वालों ने बताया कि

24 वर्षीय मृतक जिसका नाम अजय कनोजिया है उसके परिवार वालों ने बताया कि वह ऑर्केस्ट्रा में गाना गाया करता था होटल में प्रोग्राम करने के कारण वह सुबह घर पहुंचा था और देर रात को भी वह स्टेज शो करने गया था देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो अजय के परिवार वालों ने उसे फोन किया पर उसका मोबाइल बंद आ रहा था। सुबह अजय की बाइक घर के बाहर खड़ी हुई मिली पर अजय घर में नही था फिर स्थानीय लोगों ने अजय के परिजनों को बताया कि वह श्मशान घाट के पास  कुर्सी पर मृत पड़ा है।

लार्डगंज थाना पुलिस ने बताया कि

लार्डगंज थाना पुलिस ने बताया कि जब कभी भी भ्रष्ट होती थी तो अक्सर अजय श्मशान घाट के पास घूमते हुए फोन पर किसी से बात करता था पुलिस ने कई बार उसके समझाइश भी दी कि वह घर पर जाकर बात करें पर अक्सर घंटों तक वह श्मशान घाट के पास फोन पर किसी से बात करता था इस पूरे मामले को पुलिस प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देख रही है।


अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी

लार्डगंज थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पुलिस स्थानीय लोगों सहित परिजनों से भी पूछताछ में जुटी हुई है इसके अलावा अजय के मोबाइल की कॉल डिटेल्स भी पुलिस निकाल रही है। कोतवाली सीएसपी प्रभा शुक्ला का कहना है कि मृतक के सीने में चोट के निशान मिले हैं पुलिस जल्द ही  इसका खुलासा कर देगी।

पड़ोसियों का कहना है कि अजय का सभी से मोहल्ले-पड़ोस में व्यवहार अच्छा था। वह अपने काम पर ही ज्यादा ध्यान देता था। अजय स्टेज शो और आर्केस्ट्रा में गाना गाने के अलावा बाहर होटलों में भी कार्यक्रम किया करता था। उसकी हत्या से परिजनों सहित पड़ोस में भी इस शोक की लहर है।

Also Read : दुष्कर्मी बाबा नाबालिग को बनाया अपना शिकार, इलाज के नाम पर किया नाबालिग से रेप,पढ़िए पूरी खबर

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech