हत्यारी डॉल : कई हतियाओं की ज़िम्मेदार एक डॉल ,डॉल करती थी हत्या,जानिए

हत्यारी डॉल : कई हतियाओं की ज़िम्मेदार एक डॉल ,डॉल करती थी हत्या

#A doll responsible for many murders, the doll said change my name


दोस्तों आज हम आपको सच्ची घटना पर आधारित कहानी बताने जा रहे है यह कहानी एक डॉल के बारे में है जो की एक श्रापित और डरावनी डॉल है  

ये बात शुरू होती है सन1890 में, जब थॉमस और उसका सारा परिवार अपने एक बड़े से पुश्तैनी माकन में रहने चले आये जो की फ्लोरिडा (Florida) में था! उस घर में थॉमस का बेटा रोबर्ट अकेला था जिसका ध्यान रखने के लिए कोई नहीं था! जिसके चलते थॉमस ने रोबर्ट के लये एक दाई रख ली, जो की रोबर्ट का ख्याल रखती!

एक दिन थॉमस ने दाई को कला जादू करते हुए देख लिया जिससे उसे बहुत गुस्सा आया और उसने उसी वक़्त उस दाई को धक्के मार के घर से निकल दिया! लेकिन जाने के पहले उस दाई ने रोबर्ट को अपने हाथों से बनाई हुई एक गुड़िया दी थी! जिसे लेकर रोबर्ट बहुत खुश था और वो हमेशा उस डॉल से ही खेलता और अपने से कभी अलग न करता कुछ दिन बीतने के बाद उस औरत के मरने की खबर आयी!

जिस तरह से दिन बीत रहे थे रॉबर्ट का आपने परिवार के प्रति व्यहवार बदलने लगा चिड़चिड़ा सा होने लगा और उसके बात करने का ढंग भी बहुत अजीब होने! थॉमस को लगा शायद कुछ दिनो बाद धीरे-धीरे रॉबर्ट अपने आप ठीक हो जाएगा ! लेकिन रोबर्ट की हरकते दिन बा दिन और अजीब होने लगी! रोबर्ट अपने आप को कमरे में बंद कर उस गुड़िया से बातें करता!


कुछ दिन बाद रॉबर्ट अपनी मम्मी पापा से कहने लगा की उसका नाम रॉबर्ट से बदलकर जीन (Jeen) रखना चाहता है! क्योंकि ये नाम उसे उस डॉल ने रखने कहा था! डॉल अपना नाम रोबर्ट रखना चाहती है! उसकी मां ये बात सुनकर काफी परेशान हुई लेकिन फिर उन्हें लगा रोबर्ट अभी बच्चा है जब बड़ा हो जायेगा तो ऐसी हरकते करना बंद कर देगा! लेकिन बड़े होने के बाद भी रॉबर्ट वैसा ही रहा यहाँ तक की उसकी शादी होने के बाद भी अपनी पत्नी या परिवार के साथ सोने के बजाये वो दसरे कमरे में उस डॉल के साथ ही सोता…

रोबर्ट अब 30 साल का हो चुका था लेकिन उसके बाद भी वो पुरे पुरे दिन उस डॉल से बातें करता था एक दिन इन सब से परेशान होकर रोबर्ट की माँ ने उस डॉल को घर से बाहर फेकने की बात की तो रोबर्ट इस बात से काफी नाराज़ हुआ और उसने ऐसा करने से साफ़ इंकार कर दिया और ये कहा, की अगर वो डॉल नहीं रहेगी तो कोई नहीं बच पायेगा इस घटना के होने के 3 महीने बाद रोबर्ट की माँ इस दुनिया से चल बसी और कुछ सालो बाद रोबर्ट की भी बड़े ही रहस्समय तरीके से कम उम्र में ही मौत हो गयी!

कई सालो के बाद मोर्टल नाम की एक औरत ने रोबर्ट के घर को खरीद लिया, इस घर में उसे रोबर्ट का वही मनहूस डॉल मिला जो 2 मौतों का ज़िम्मेदार था ! मोर्टल को वो डॉल शुरू से ही अजीब सा लग रहा था उसे वो डॉल बहुत ही डरावना लग रहा था उसको लग रहा था की वो डॉल पुरे घर में अपने आप ही घूमता फिरता था इन सब से परेशान होकर मोर्टल ने उस डॉल को एक म्यूजियम में डोनेट कर दिया मगर कुछ दिनों बाद पता नहीं कैसे मोर्टल की भी रेहसमय तरीके से मौत हो गयी!

आज वो डॉल एक म्यूजियम में रखी है उस डॉल को (Robert The Doll) नाम से जाना जाता है! आज भी जो लोग (Robert The Doll) को देखने जाते है तो वो कहते है की डॉल का फोटो लेते वक़्त उनके कैमरा में दिक्कत आने लगती है! कुछ लोगो का तो ये कहना है की (Robert The Doll) की फोटो लेने के बाद उनके घरो में अजीब अजीब घटनाए होना शुरू हो जाती है! इसी वजह से कई लोग (Robert The Doll) को सॉरी लेटर लिखकर भेजते है साल 2012 में एक शख्स ने रोबर्ट दा डॉल को उसके सामने जाकर कहा था की तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते अगर तुममे दम है तो मुझे मार के दिखाओ और फिर कुछ दिनों बाद उस शख्स की भी बहुत ही अजीब तरीके से उसकी मौत हो गयी!
इस घटना को लेकर हॉलीवुड में एक फिल्म दर्शायी गयी है जिसका नाम (Robert The Doll) है! यह फिल्म सन 12 September 2016 को रिलीज़ कि गई थी!

#Robertthedoll, #Amazingfacts, #Horrorstory

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech