कुत्ते के भौंकने पर कुत्ते और उसके मालिक की हुई पिटाई लोहे के पाइप से, देखे विडियो

 कुत्ते के भौंकने पर कुत्ते और उसके मालिक की हुई पिटाई लोहे के पाइप से, देखे विडियो 

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के बाहरी जिले में एक व्यक्ति पर पश्चिम विहार में तीन लोगों पर कथित रूप से हमला करने और एक पालतू कुत्ते के भौंकने के बाद उसे लोहे के पाइप से मारने के बाद मामला दर्ज किया गया था।

पूर्वी पश्चिम विहार पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने कहा कि उन्हें रविवार सुबह 9:27 बजे मामले के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली। उन्होंने कहा कि धर्मवीर दहिया नाम का एक व्यक्ति सुबह सड़क पर चल रहा था, जब पश्चिम विहार निवासी एक पालतू कुत्ते ने उस पर भौंकना शुरू कर दिया। दहिया ने कथित तौर पर कुत्ते को उसकी पूंछ से उठाया और फेंक दिया।

अधिकारियों ने कहा कि कुत्ते के मालिक रक्षित ने उसे बचाने के लिए हस्तक्षेप किया, जिससे दहिया के साथ एक छोटी सी हाथापाई हुई, जिसे उस समय कुत्ते ने कथित तौर पर काट लिया था। उन्होंने कहा कि दहिया कथित तौर पर लोहे के पाइप के साथ वापस आया और कुत्ते के सिर पर मारा।

पुलिस ने कहा कि इससे एक और विवाद हुआ और दहिया ने रक्षित और उसके एक पड़ोसी हेमंत को मारा। उन्होंने कहा कि इसके बाद दहिया पाइप वापस लेने के लिए रक्षित के घर में घुसे और एक महिला रेणु को टक्कर मार दी।

पुलिस ने नोट किया कि दहिया कुत्ते के काटने का इलाज कराने ख्याला के पार्क अस्पताल गए थे, और कहा कि सभी घायलों का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया।
पुलिस उपायुक्त (डीसीपी, बाहरी) समीर शर्मा ने कहा: “रक्षित के बयान पर, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास), 323 (स्वैच्छिक चोट), 341 (गलत संयम) के तहत मामला दर्ज किया गया है। , और 451 (अपराध करने के लिए घर-अतिचार) और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम (जानवरों के साथ क्रूर व्यवहार) की धारा 11 दर्ज की गई है। मामले की जांच जारी है और तथ्यों की जांच की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech