Mysterious Pink Light: क्या वहां पर एलियन है, रात के अंधेरे में अचानक दिखी उडनतस्तरी, पढ़िए पूरी खबर

Mysterious Pink Light: क्या वहां पर एलियन है, रात के अंधेरे में अचानक दिखी उडनतस्तरी

कैनबरा । आस्ट्रेलिया के कैनबरा में रात के अंधेरे में अचानक आसमान में रहस्यमय गुलाबी रोशनी फैल गई, जिसे देखकर ऑस्ट्रेलिया के ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोग हैरान हो गए। विक्टोरिया के मिल्ड्यूरा में लोगों ने जब रहस्यमयी रोशनी को देखा तो वे आशंका से सहम गए।

उन्हें लगा जैसे दुनिया खत्म होने वाली हो और कोई तबाही बिल्कुल नजदीक आ गई है। इस दौरान एक महिला रोज़ी हेज़ बिना डरे लाइट के सोर्स तक गईं। जब वह उस जगह पहुंचीं जहां से लाइट आ रही है तो कहानी कुछ और ही निकली। रोज़ी हेज़ ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें फोन कर इस लाइट के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जब इस लाइट को उनके बच्चों ने देखा तो वह बेहद डर गए। बच्चों को डरा देखकर वे यह जानने निकल पड़े कि आखिर लाइट आखिर आ कहां से रही है। उन्होंने इस लाइट की फोटो भी शेयर की, जिसमें लोगों ने अलग-अलग संभावनाएं जताईं। कुछ ने इसे एलियन यूएफओ बताया तो कुछ ने इसे उल्कापिंड बताया। जब रोज़ी वहां पहुंची तो यह गांजा का खेत निकला।

रोज़ी ने बताया की जब वह अपनी कार से जा रही थी और उनकी मां फोन पर थीं। तभी पीछे से रोजी के पिता ने कहा कि मैं जल्दी अपना डिनर खत्म कर रहा हूं, क्योंकि दुनिया खत्म होने वाली है। एक अन्य स्थानीय महिला ने बताया कि उसे पहले लगा कि यह गुलाबी चांद की रोशनी है। बाद में ध्यान दिया कि लाइट नीचे से जा रही थी। लाइट के सोर्स पर पहुंचने पर पता चला कि यह एक दवाई बनाने वाले गांजा का खेत है। यह खेत कैन फार्मास्युटिकल्स का है। एक बंद क्षेत्र में इसकी खेती होती है और इसे उगाने के लिए कॉमर्शियल गुलाबी एलईडी लाइट इस्तेमाल होती है।

जिस रात आसमान में लाइट दिखी उस समय एक पर्दा खुला रह गया था, जिसके कारण तेज रोशनी आसमान में देखने को मिली। सन 2016 में मेडिकल ग्रेड का गांजा ऑस्ट्रेलिया में वैध घोषित कर दिया गया। इसका इस्तेमाल कई दवाओं में होता है। हालांकि दवा को मौज मस्ती के लिए लेना अपराध है। कुछ बीमारियों में इससे बनी दवाई दी जाती है। जिस कंपनी का ये फार्म है उसने जून में अपनी पहली फसल तैयार की थी। अब उसे एक नई कैप्सूल बनाने का लाइसेंस मिला है।

Please Subscribe Us At :

 

Youtube: https://www.youtube.com/channel/UCIdux6Xb8morZWX4uxJanjA

 

Facebook Page:https://www.facebook.com/खुशी टाइम्स /B8-101552525482174/?ref=pages_you_manage

 

#Top, #khushitimes, #dainikbhasker, #newsvision, #latestnews, #taazakhabre, #tazakhabar, #aajkitaazakhabar, #aajtak, #jknews, #bbcnews, #googlesamachaar, #googlenews, #newsupdaet, #navbharattimes, #jansatta, #theindianexpress, #hindustantimes, #lallantop, #newstrap, #todaynews, #dainikjagran, #livenews, #toplatestnews, #todeylatestnews, #topranknews, #topdailynews, #newsrank

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech