The Grey Man review :दो करिश्माई लीड और एक कुशल धनुष के बावजूद, फिल्म सिर्फ सेवा योग्य है

The Grey Man review :दो करिश्माई लीड और एक कुशल धनुष के बावजूद, फिल्म सिर्फ सेवा योग्य है

The Grey Man review: Despite two charismatic leads and a skillful bow, the film is just serviceable

हाल ही में रिलीज़ हुई रुसो ब्रदर्स की फिल्म द ग्रे मैन में, क्रिस इवांस के लॉयड हैनसेन ने एक बिंदु पर रयान गोसलिंग के सिक्स से पूछा, उन्हें कैसे पता चला कि क्रिस वास्तव में लॉयड थे, क्योंकि उन्होंने पहले कभी एक-दूसरे को नहीं देखा था। रयान गोस्लिंग ने बेबाकी से जवाब दिया, "सफेद पैंट, कचरा 'स्टैच ... यह लॉयड को झुका देता है।"

अगर कोई आपसे रूसो ब्रदर्स के एक्शन अभिनेता की पहचान करने के बारे में सवाल करता है, तो आपके पास भी एक समान चुटीला जवाब होगा - 'बड़े पैमाने पर सेट टुकड़े, विदेशी स्थान, कुछ करिश्माई अभिनेताओं द्वारा सहायता प्राप्त एक्शन कोरियोग्राफी' और फोन पर बहुत सारी बातें करते हैं।

The Grey Man रयान गोसलिंग के Brooding Ajent सिक्स के बारे में है, जिसे CIA के साथ मिलकर एक कुलीन इकाई के लिए काम करने के लिए एक (Spy) जासूस के रूप में पुनर्वास किया जाता है। एक नौकरी के दौरान, जहां उसे लोगों को 'बाहर निकालना' पड़ता है, सिक्स को जब  यह पता चलता है कि वह किसी निर्दोष को मार रहा है। तब वह टुकड़ों को इकट्ठा करने के लिए रुकता है, और शीर्ष लोगों के गंदे रहस्यों को उजागर करने का बन्दोबस करता है। ब्रिजर्टन के ब्रेकआउट स्टार रेगे-जीन पेज (उर्फ डेनी कारमाइकल) की अध्यक्षता में यह शीर्ष प्रबंधन, अपने वरिष्ठ अधिकारियों (जेसिका हेनविक) में से एक को क्रिस इवांस के मनोरोगी लॉयड हैनसेन को अप्राप्य सिएरा सिक्स को पकड़ने के लिए भर्ती करने का आदेश देता है। कूलर-दिखने वाली जगहों पर बहुत सारी शांत दिखने वाली कार्रवाई इस प्रकार है। इमारतें और हेलीकॉप्टर फट जाती हैं, गोलियां चलाई जाने लगती हैं और हमें सिक्स और लॉयड के बीच एक सुंदर फव्वारे पर एक हाथ से हाथ का मुकाबला देखने को भी मिलता है

भारतीय स्टार धनुष ने अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म में शानदार एंट्री की। एना डे अरमास और गोस्लिंग दोनों के साथ एक लंबे दृश्य में मुकाबला करते हुए उन्हें अपने युद्ध कौशल का प्रदर्शन करने का भी मौका मिलता है। हालाँकि उनका स्क्रीन टाइम एक से अधिक होगा, उन्होंने सोचा होगा कि धनुष के पास कहने के लिए केवल कुछ पंक्तियाँ हैं। यह शायद एक तरह से उचित ठहराया जा सकता है, क्योंकि जासूस, कम से कम पारंपरिक, जितना वे कहते हैं उससे अधिक करने के लिए माना जाता है। धनुष का अविक ठीक यही करता है। वह शायद फिल्म में एकमात्र ऐसा व्यक्ति है जिसके पास एक मजबूत नैतिक कम्पास है, जिसे रोस ने रुद्राक्ष की माला को छूते हुए दिखाते हुए जल्दी ही उसका राज़ खोल दिया , सूक्ष्म ,जिसे पवित्र माना जाता है।

#the grey man tralior, #the grey man movie review, #the grey man imdb, #the grey man-rotten tometoes, #the grey man budget in rupees, #the grey man review

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech