डेल्टा फ्लाइट के यात्री ने फ्लाइट अटेंडेंट को 'गर्दन' पर किस किया


डेल्टा एयरलाइंस मिनेसोटा से अलास्का जाने वाली फ्लाइट में शराब के नशे में धुत एक यात्री को युनाइटेड स्टेट्स एयरपोर्ट पुलिस ने एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट के साथ जबरदस्ती करने, उसकी गर्दन पर चूमने और कप्तान के खाने वाली ट्रे को तोड़ने के बाद गिरफ्तार कर लिया, न्यूयॉर्क पोस्ट की सूचना दी।


डेविड एलन बर्क, 61, मिनियापोलिस से एयरलाइन पर प्रथम श्रेणी के यात्री के रूप में टेकऑफ़ से पहले पेय के हकदार थे। हालांकि, चालक दल के सदस्य ने उसे बताया कि वह रेड वाइन परोसने के लिए "समय से बाहर भाग गया"। विमान के उड़ान भरने के बाद, बर्क को उसी चालक दल के सदस्य द्वारा एक ग्लास रेड वाइन परोसी गई, जिसकी पहचान टीसी के रूप में की गई थी। जब वह उससे रात के खाने की ट्रे लेने के लिए वापस आया, तो बर्क ने टीसी से हाथ मिलाने के लिए हाथ बढ़ाया।


कुछ मिनट बाद, बर्क टॉयलेट का उपयोग करने के लिए खड़ा हुआ, टीसी के बगल में गैली में रुका, और उसे बताया कि वह "बहुत सुंदर" था, चुंबन मांगने से पहले। परिचारक ने जवाब दिया, "नहीं, धन्यवाद," जिस पर बर्क ने कहा, "ठीक है, गर्दन पर अच्छी तरह से," और उसे पकड़ लिया, और गर्दन पर उसे चूमा, जिससे वह "असहज" महसूस कर रहा था।


रिपोर्ट में कहा गया है कि टीसी ने कभी भी बर्क को टीसी को छूने या चूमने की अनुमति देने के लिए मौखिक सहमति या अंतर्निहित सहमति नहीं दी थी, या उसे यह सोचने के लिए कि ऐसा करना ठीक था। घटना ने उड़ान परिचारक को शेष छह घंटे की यात्रा के लिए विमान के पीछे जाने के लिए प्रेरित किया। एक अन्य फ्लाइट अटेंडेंट ने बाद में उन्हें सूचित किया कि यात्री ने उस ट्रे को तोड़ दिया था जिसमें कप्तान का खाना था। बाद में उसने सोने से पहले रेड वाइन के दो और गिलास मांगे।


एंकोरेज में विमान के नीचे उतरने के बाद पायलट ने हवाई अड्डे के अधिकारियों को घटना की सूचना दी। बर्क ने डिश को तोड़ने, फ्लाइट अटेंडेंट को चूमने या पूछताछ के दौरान नशे में होने से इनकार किया।उन्होंने रेड वाइन के तीन गिलास लेने से भी इनकार किया, यह कहते हुए कि टीसी ने उन्हें केवल एक की पेशकश की थी और वह बाकी यात्रा के लिए सोए थे।यात्री पर उड़ान के चालक दल के सदस्यों के साथ हस्तक्षेप करने और गलत बयान देने का आरोप लगाया गया था। उन्हें 27 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने को कहा गया है

#worldnews,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech